Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

नाबालिग को पहले किया अगवा, फिर लूटी अस्मत

नाबालिग को पहले किया अगवा, फिर लूटी अस्मत

- Advertisement -

Minor girl rape : पधर।  थाना में एक गांव की नाबालिग लड़की को अगवा करके, उसे दुराचार करने का मामला दर्ज हुआ है। लड़की के परिजनों ने यह आरोप गांव के ही एक युवक पर लगाएं हैं। युवती गरीब दलित परिवार से संबंध रखती है। पधर थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार नाबालिग लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 25 मार्च को घर से लापता हो गई। इस संबंध में उन्होंने पहले पंचायत को अवगत करवाया बाद में पधर थाना में गुमशुदगी की रपट दर्ज करवाई। लड़की के परिजनों ने इस दौरान पुलिस से नाबालिग लड़की को अगवा करने का शक भी जाहिर किया था। पुलिस ने मामला दर्ज करने के उपरांत नाबालिग लड़की की तलाश शुरू कर दी।

लड़की के परिजनों ने पधर थाना में की शिकायत, मामला दर्ज


बेटी के अचानक घर से लापता होने के बाद परिजनों ने अपनी बेटी के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उसने रती, नेरचौक के पास होने की बात किसी दवाब में कही और बाद में मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। परिजनों ने पुलिस को उसका नंबर दे दिया था, जिसकी लोकेशन के आधार पर पुलिस ने छात्रा को कुल्लू जिला के मनाली क्षेत्र से खोज डाला। नाबालिग लड़की के बरामद होने पर पुलिस ने उसे अगवा करने के मामले को भी सुलझा लिया है।

RAPE-CASE आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट से तीन दिन का मिला पुलिस रिमांड

इस घटना को लड़की के गांव के पड़ोसी युवक ने अंजाम दिया था, जिसे पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान पर घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान नरेंद्र कुमार  पुत्र दयाल सिंह निवासी गांव महेड़ डाकघर टांडू, तहसील सदर मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवा लिया है। मामले का खुलासा होने पर पता चला कि महेड़ गांव का नरेंद्र कुमार पतलीकूहल कुल्लू में निजी दुकान पर मैकेनिक का काम करता है। वह नाबालिग लड़की को अगवा कर मनाली के बटाहर गांव ले गया। लड़की को वहां अकेला छोड़ने के उपरांत युवक अपने गांव लौट गया और स्थिति का जायजा लेता रहा।

पुलिस ने लड़की की खोज करने के उपरांत नाबालिग लड़की के बयान पर युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी पीतम सिंह जरियाल ने बताया कि आरोपी युवक को सोमवार को मंडी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक प्रेम ठाकुर ने की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है