Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,332
मामले (भारत)
99,520,105
मामले (दुनिया)

होटल परिसर में नारेबाजी मामलाः SP office के बाहर धरने पर बैठे MLA Sundar Singh

पहले एसपी गौरव सिंह से मिले और फिर धरने पर बैठे

होटल परिसर में नारेबाजी मामलाः SP office के बाहर धरने पर बैठे MLA Sundar Singh

- Advertisement -

कुल्लू। कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर( Congress MLA Sundar Singh Thaku) के होटल परिसर में हुई नारेबाजी के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। विधानसभा के मानसून सत्र (Monsoon session of vidhansabha)से वापस कुल्लू ( Kullu) लौटने के बाद विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कार्यालय कुल्लू (SP Office Kullu) के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने इस मामले को विधानसभा सत्र के दौरान सदन में भी इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था और अपने परिवार को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। लिहाजा शनिवार सुबह वे पहले एसपी गौरव सिंह से मिले और बाद में कार्यालय से बाहर निकलते ही धरने पर बैठ गए । विधायक की मांग है कि सरकार से सुरक्षा मांगने के बाद भी 20 घंटे बीत गए हैं लेकिन अभी तक किसी भी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं हो पाई है जबकि बीजेपी( BJP) के नेताओं की तरफ से हुई एफआईआर का भी उन्होंने विरोध जताया है। उन्होंने इस दौरान एसपी से उनकी तरफ से की गई एफआईआर को निरस्त करने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें :- पीस मील वर्कर और TMPA परिचालकों ने किया सुंदरनगर बस अड्डा में प्रदर्शन

 

ये था पूरा मामला

दो दिन पूर्व सामाजिक संगठन के बैनर तले कुछ बीजेपी नेता विधायक के होटल के बाहर प्रदर्शन करने बैठ गए थे और अवैध कब्जा छोड़ने के नारे लगाए थे । इस दौरान दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी प्रदर्शनकारियों पर नारेबाजी की थी उसके बाद या मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा और दोनों तरफ से क्रॉस एफ आई आर दर्ज हुई लिहाजा यह मामला अब और ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है। बहरहाल कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

बीजेपी नेता महेश्वर सिंह ने स्टाफ व उनके बेटे के साथ हाथापाई की

विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि उनकी मौजूदगी में उनके निजी कांपलेक्स में बीजेपी कार्यकर्ताओं व बीजेपी नेता महेश्वर सिंह ने स्टाफ व उनके बेटे के साथ हाथापाई की और वहां पर कार्यकर्ताओं ने हुड़दंग बाजी की। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस ने कई घंटों के बाद एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने कहा कि महेश्वर सिंह व बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं ने गाली-गलौच कर देख लेनी की धमकी दी है। ऐसे में उनके परिवार को हुड़दंग मचाने वाले बीजेपी नेताओं से डर हैं। उन्होंने कहा कि 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है हुड़दंग करने वालों को गिरफ्तार करने मांग की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है