- Advertisement -

Browsing Category

Latest News

latest himachal news

नाहन: दहेज नहीं मिला तो पति ने करने को कहा यह काम, घबराई पत्नी पहुंची थाने

एक महिला को पहले तो ससुराल वालों ने दहेज के लिए खूब सताया। फिर जब दहेज नहीं मिला तो पति ने उससे ऐसा काम करने को कहा कि घबराई महिला थाने में शिकायत लेकर पहुंच गई।

हिमाचल में अवैध तरीके से घुसीं 3 वॉल्वो बसें, स्वारघाट के बैरियर में पकड़ाईं

हिमाचल में अवैध रूप से घुसीं 3 वॉल्वो बसों को स्वारघाट पर लगाए गए नाके में पकड़ा गया है। इन वॉल्वो बसों पर मोटर व्हीकल अधिनियम के तहत भारी जुर्माना लगाया जाएगा।

हिमाचल में अब नर्सों के 45 फीसदी पद ही कमीशंड बेस्ड होंगे

हिमाचल प्रदेश में अभी तक नर्सों की कमीशन बेस्ड भर्ती के नियम में सरकार ने बड़ा संशोधन किया है। अब नर्सों के 45 फीसदी पद ही कमीशन बेस्ड तरीके से भरे जाएंगे।

- Advertisement -

नाराज हुए पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका को दी दर्दनाक सजा, जानकर होंगे हैरान

दुनिया भर में प्रेमी अपनी प्रेमिका को जी भर मोहब्बत करते हैं, वहीं उनसे नाराज होने पर उन्हें सजा भी दे दिया करते हैं। लेकिन ताजा मामले में एक पूर्वप्रेमी ने अपनी प्रेमिका को एक ऐसी दर्दनाक सजा दे दी जिसे

HIL में निकली ड्राफ्ट्समैन व ड्राईवर पदों पर वैकेंसी, यहां करें आप्लाई

हिंदुस्तान इन्सेक्टीसाइड्स लिमिटेड (HIL) में ड्राफ्ट्समैन व ड्राईवर पदों पर वैकेंसी निकली है। इस पदों पा आवेदन करने के इच्छुक अवेदनकर्ता 1दिसंबर 2018 तक अप्लाई कर सकते हैं

- Advertisement -

पत्नी को चढ़ा स्लिम होने का भूत, नाराज पति ने किया कुछ ऐसा

एक पत्नी को उसके पति ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसके ऊपर स्लिम होने के भूत सवार हो गया था मामला सऊदी अरब की राजधानी रियाद का है, जहां पर कपल रहता था

नालागढ़ः ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

नेशनल हाई-वे नालागढ़-स्वारघाट पर रिया के पास ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देखें वीडियोः कैसे मोमो खरीदने आया युवक मोबाइल चुराकर खिसका

एक युवक मोमो खरीदने के लिए मंडी शहर के ब्लूस कैफे में पहुंचा, लेकिन मौके का फायदा उठाकर यहां से मोबाइल फोन चुराकर खिसक गया। घटना 15 नवंबर शाम करीब सवा पांच बजे की है।

- Advertisement -

जानिए, मंडी में आवारा कुत्तों ने कैसे बचाई महिला की जान

गांव के जिन कुत्तों को हम आवारा समझ कर भगा देते हैं वो मुसीबत के वक्त इंसान के मददगार साबित होते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला मंडी जिला की चौहारघाटी के शिल्हबुधाणी गांव में।