हमीरपुर में सरकारी वाहन में आए अधिकारी के बेटे-बेटी व पत्नी ने अध्यापिका से की मारपीट

महिला अध्यापिका ने छेड़छाड़ के भी लगाए आरोप, दूसरे पक्ष ने भी दर्ज करवाया मामला

हमीरपुर में सरकारी वाहन में आए अधिकारी के बेटे-बेटी व पत्नी ने अध्यापिका से की मारपीट

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिला में एक महिला अध्यापिका के साथ मारपीट (Beating) और छेडछाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी सरकारी गाड़ी में आए थे। यह घटना मटाहणी स्कूल से सामने आई है। यहां बोर्ड परिक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाओं के मुल्यांकन के लिए तैनात एक महिला अध्यापक के साथ मारपीट की गई है। महिला अध्यापक (Female Teacher) ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला अध्यापिका का मेडिकल करवा लिया है और मामले में संलिप्त लोगों की धरपकड़ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने इस मामले में उपयोग की गई सरकारी गाड़ी (Official Vehicle) को भी कब्जे में ले लिया है। वहीं जानकारी मिली है कि इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी महिला शिक्षक के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें:ऊना के प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका ने पीटा छात्र, शरीर पर उभर आए डंडे के निशान

महिला अध्यापक ने अपनी शिकायत (Complaint) में आरोप लगाया है कि तकनीकी विवि के छात्र उसकी मां और बहन ने उसके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ की। महिला अध्यापक ने यह भी आरोप लगाया है कि इन तीनों ने मिलकर उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। छीनाझपटी में उसके कानों में पहने सोने के गहने भी गुम कर दिए। वहीं दूसरे पक्ष ने शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि महिला अध्यापक ने उसके भाई के साथ मारपीट की और धमकियां दीं। बहरहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले दर्ज कर लिए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

hamirpur-News

hamirpur-News

क्या है पूरा मामला

पीड़ित महिला अध्यापक ने बताया कि वह राजकीय उच्च पाठशाला सासन में कार्यरत है। महिला अध्यापक की ड्यूटी मटाहणी स्कूल में दसवीं कक्षा की परीक्षाओं के पेपर चेक करने के लिए लगी हुई है। इसी के लिए वह मटाहणी स्कूल पहुंची थी। स्कूल के मुख्यद्वार के बाहर महिला अध्यापक कार से उतरने के बाद चालक ने कार को मोड़ने का प्रयास कियाए तभी एक बाइक सवार उस कार से टकरा गई। इस बीच कार और बाइक सवारों के बीच झगड़ा हो गया, जिसे उन्होंने बीच बचाव कर खत्म करवा दिया। लेकिन छात्र ने महिला अध्यापक पर ही मारपीट के आरोप लगाते हुए अपने परिजनों को मौके पर बुलाया। उसके बाद छात्र की मां और बहन हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की सरकारी गाड़ी में सवार होकर मौके पर पहुंचे। छात्र की मां और बहन ने महिला अध्यापक की पिटाई कर डाली। इस घटना के बाद महिला अध्यापक ने पुलिस थाना हमीरपुर में मामला दर्ज करवाया है।

क्या कहतें हैं पुलिस अधिकारी

वहीं मामले में सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि एक सरकारी महिला अध्यापक ने मां, बेटा और बेटी के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने इस सारे वाक्य में सरकारी वाहन के दुरुपयोग के आरोप भी लगाए हैं। वहीं इस मामले पर दूसरी पक्ष ने भी महिला अध्यापक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है