Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

First Hand : मानसिक तौर पर अस्वस्थ Corona Positive नेरचौक रेफर, संक्रमितों में दो CISF के जवान

First Hand : मानसिक तौर पर अस्वस्थ Corona Positive नेरचौक रेफर, संक्रमितों में दो CISF के जवान

- Advertisement -

ऊना। कोरोना पॉजिटिव एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ने पर उसे मंडी के नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उपमंडल बंगाणा का रहने वाला शख्स 18 मई को मुंबई से ऊना पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में पहुंचा था। इसे बीते रोज देर रात को एक होटल से खड्ड कोविड केयर सेंटर पहुंचाया गया था। उसके बाद इसे नेरचौक रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति मानसिक तौर पर अस्वस्थ है, इसलिए ही उसे नेरचौक में शिफ्ट करना जरूरी था।

यह भी पढ़ें: आसमान में Lockdown खत्म होते ही यात्री हुए परेशान, Delhi Airport से 82 उड़ानें कैंसिल

 

रविवार को डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा से आई रिपोर्ट ने एक बार फिर ऊना में कोरोना के ग्राफ को बढ़ाने का काम किया है। देर रात्रि आई रिपोर्ट में एक होमगार्ड जवान सहित कुल 6 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि रविवार दोपहर भी एक पॉजिटिव मामला सामने आया था जोकि महाराष्ट्र से आया हुआ था। होमगार्ड जवान हरोली विस क्षेत्र का रहने वाला है, जो कि लॉकडाउन के दौरान कोरोना योद्धा के रूप में अपनी सेवाएं दे रहा था। होमगार्ड जवान की हरोली क्षेत्र के ही एक क्वारंटाइन सेंटर में तैनाती की गई थी।

 

वहीं, जो दो सीआईएसएफ के जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है वो दोनों 23 मई को ही दिल्ली से ऊना पहुंचे थे जहां इन्हे संस्थागत क्वारंटाइन किया था। वहीं, तीन कोरोना संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री महाराष्ट्र की है। रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए सातों मरीजों को कोविद केयर सेंटर खड्ड में शिफ्ट कर दिया गया था जबकि इनमें से एक व्यक्ति को मानसिक अस्वस्थता के चलते मंडी के नेरचौक में शिफ्ट किया गया है। सीएमओ ऊना ने बताया कि आज 135 सैंपल जांच के लिए भेजे गए है जबकि एक सैंपल रिपीट किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है