Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

पन्नू की धमकी के बीच स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मंडी में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे, मचा हड़कंप

मंडी के सेरी मंच पर सीएम जयराम ठाकुर फहराएंगे तिरंगा

पन्नू की धमकी के बीच स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मंडी में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे, मचा हड़कंप

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तानी गुब्बारे (Pakistani balloons) मिले हैं। ये गुब्बारे मंडी जिला के चुरड़ क्षेत्र में मिले हैं। चिंता की बात यह है कि ये गुब्बारे ऐसी जगह पर मिले हैं जहां से मात्र 25 किलोमीटर दूर राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जाने वाला है। बताया जा रहा है कि जहां पर गुब्बारे मिले हैं वह जगह मंडी से महज 25 किलोमीटर दूर है और मंडी के सेरी मंच पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) कल स्वतंत्रता दिवस पर यहां तिरंगा फहराएंगे (Hoist Tricolor)। ऐसे में खुफिया तंत्र और पुलिस सकते में आ गई है। स्वतंत्रता दिवस पर सीएम जयराम को तिरंगा फहराने से रोकने के लिए खालिस्तान समर्थक एवं सिख फॉर जस्टिस संगठन (एसएफजे) के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी भी दी है।

यह भी पढ़ें: खालिस्तान की धमकियों के बीच सीएम जयराम 15 अगस्त को मंडी में फहराएंगे तिरंगा

बता दें कि मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत चुरड के भंगलेड़ा गांव में शनिवार को ग्रामीण के घर के आंगन में पाकिस्तान समर्थित गुबारों का गुच्छा मिला। ग्राम पंचायत चुरड के भंगलेड़ा गांव के ग्रामीण जब शनिवार सुबह उठे तो आंगन में हरे व सफेद रंग के पाकिस्तान झंडे की प्रिंट वाले गुबारों के गुच्छे को देख फौरन पंचायत प्रधान शक्ति धीमान को सूचित किया गया। पंचायत प्रधान ने मौके पर डैहर पुलिस चौकी को गुब्बारे मिलने की सूचना दी जिसके बाद मौके पर डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार और थाना प्रभारी कमलकांत मौके पर पहुंचे और छानबीन करते हुए गुब्बारों को कब्जे में लिया गया है।

पन्नू ने सीएम जयराम ठाकुर सहित प्रदेश के कई बड़े नेताओं को 15 अगस्त के दिन तिरंगा ना फहराने की धमकी दी थी। ऐसे समय में पाकिस्तानी गुब्बारे का मिलना पुलिस और प्रशासन के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है। बीजेपी (BJP) के प्रदेश महामंत्री सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल का कहना है कि डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sundernagar) को मौके स्थल पर स्थिति का जायजा लेने के लिए भेजा गया है और जल्द ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि यह गुब्बारे कहां से यहां पर पहुंचे हैं। इस बात को मध्य नजर रखते हुए हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है, लेकिन 15 अगस्त से ठीक एक दिन पहले मंडी जिला के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में पाकिस्तानी गुबारे मिलने से जनता में हड़कंप मच गया है। इन गुब्बारों के मिलने को हर कोई खालीस्तान समर्थकों से मिली धमकी से जोड़ कर देख रहा है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि चुरड पंचायत के भंगलेड़ा गांव में पाकिस्तान जिंदाबाद, आई लव पाकिस्तान और पाकिस्तान झंडे प्रिंटिड गुबारों का गुच्छा मिला है। मौका करते हुए गुबारों को कब्जे में लेकर जांच आरम्भ कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है