Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले का दलाल दिल्ली से गिरफ्तार, अब होंगे बड़े खुलासे

गगरेट के नकडोह का रहने वाला है आरोप

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले का दलाल दिल्ली से गिरफ्तार, अब होंगे बड़े खुलासे

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल पुलिस भर्ती (Himachal Police recruitment ) में अब बड़े-बड़े खुलासे हो सकते है। हिमाचल पुलिस की एसआईटी टीम (SIT Team) ने दिल्ली में एक दलाल को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता पाई है। यह दलाल गगरेट (Gagret) के नकडोह का रहने वाला है। पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में इसकी पूरी संलिप्त होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस (Police) को अंदेशा है कि इस मामले के तार उपमंडल गगरेट से जुटे हो सकते हैं। दलाल के इस क्षेत्र का निवासी होने पर यहां भी अभ्यर्थियों से संपर्क होने की आशंका बढ़ गई है। फिलहाल इस पूरे मामले में एसआईटी व पुलिस मीडिया (Media) से दूरी बनाए हुए है, कोई भी आधिकारिक तौर पर जानकारी देने से बच रहे हैं।

हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में 7 और लोग गिरफ्तार, अब तक 13 अरेस्ट

हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले (Himachal Police Recruitment Paper Leak Case) में रविवार को 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक 13 लोगों की गिरफ्तार (Arrest) हो चुकी है। इसके अलावा पुलिस ने हमीरपुर जिला से भी तीन लोगों जिसमें एक बाप और बेटा और एक अन्य को शामिल है को हिरासत में लिया है। वहीं मंडी में पुलिस ने 50 के करीब अभ्यर्थियों से पूछताछ की है, जबकि ऊना में छह अभ्यर्थियों व उनके अभिभावकों के अलावा चंबा के भी एक अभ्यर्थी से पुलिस ने रविवार को पूछताछ की है। इससे पहले जिला ऊना (Una) में शनिवार को भी पुलिस ने करीब एक दर्जन अभ्यर्थियों और उनके अभिभावकों से पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला: चारों आरोपी 11 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजे

पुलिस द्वारा गठित टीम अब तक 13 लोगों को इस मामले में पकड़ चुकी है। इसके अलावा प्रदेश भर में दर्जनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अब तक गिरफ्तार लोगों में मनी चौधरी पुत्र बीरवल सिंह निवासी खटियाड़ तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा, गौरव पुत्र विजय कुमार गांव व डाकघर भडियाड़ा, मुनीष कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी देवभराड़ी सुल्याली, नूरपुर जिला कांगड़ा, कांगड़ा, अशोक कुमार पुत्र हरि सिंह निवासी पास्सू, कांगड़ा, विशाल पुत्र पवन कुमार निवासी गांव देवभराड़ी सुल्याली, नूरपुर जिला कांगड़ा, पवन कुमार पुत्र लाल चंद निवासी देवभराड़ी सुल्याली तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा और नितेश कुमार पुत्र राम सिंह निवासी स्थाना, फतेहपुर जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि प्रदेश सीआईडी ने थाना भराड़ी शिमला (Shimla) में तीन लोगों के खिलाफ धारा 420 और 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले पुलिस ने जिला कांगड़ा के गगल थाने में छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। उधर, मंडी में रविवार को 50 अभ्यर्थियों से पूछताछ की गई। इनमें मामा-भांजा दो अभ्यर्थियों के 90 में से 74-74 अंक आए हें।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है