Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

नालागढ़ गोलीकांड के आठ आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टे, कारतूस सहित कई हथियार बरामद

मामले में और होंगी गिरफ्तारियां, 24 मई को दिन दिहाड़े चली थी गोलियां

नालागढ़ गोलीकांड के आठ आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टे, कारतूस सहित कई हथियार बरामद

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल के सोलन (Solan) जिला के नालागढ़ (Nalagarh) के खेड़ा में बीते 24 मई को दिन दिहाड़े हुए गोलीकांड (Firing Case) में पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो देसी कट्टे, पांच कारतूस, तलवारें, गंडासे व लोहे के पाइप के अलावा एक स्कारपियो गाड़ी व दो अन्य गाड़ियों को भी कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी और गिरफ्तारियां (Arrest) हो सकती हैं। अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। इसके साथ ही पुलिस ने ये भी खुलासा किया है कि इस वारदात को गैंगवार की वजह से अंजाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें: छुट्टी काट कर गए हिमाचली जवान ने बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, था क्वारंटाइन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात में 22 से 30 साल की उम्र के कुल 12 युवक शामिल थे। फिलहाल पुलिस ने 12 में से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक पंजाब, पंचकूला व आसपास के इलाकों में छिपे हुए थे। बता दें कि 24 मई को दोपहर बाद खेड़ा गांव में हुए गोलीकांड में एक युवक की मौत (Death) हो गई थी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया था। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने लगभग वारदात के 7 दिनों के अंदर-अंदर 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने खेड़ा गोलीकांड मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आगे की जांच के लिए एसआईटी (SIT) गठित की है और मौके से जुटाए साक्ष्यों को जुन्गा लैब भेजा है। एसपी रोहित मालपानी ने कहा कि पुलिस की विभिन्न टीमें अलग अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है और जल्द ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगी।


 

ये आरोपी किए गिरफ्तार

नैना देवी तहसील के हतरीपुर गांव का 25 वर्षीय विजय कुमार, पंजाब के रोपड़ जिले के नूरपुर बेदी के बालेवाल गांव का 26 वर्षीय देविंद्र कुमार, ऊना जिले के लाल सिंगी गांव का प्रदीप, रोपड़ के घनौली गांव का गुरदीप सिंह, नालागढ़ के ढाणा गांव का 23 वर्षीय राधेश्याम, पंजाब के आनंदपुर साहिब के लखेड़ गांव का 23 वर्षीय महेंद्र पाल, रोपड़ जिले के माजरी गांव का 22 वर्षीय परविंद्र सिंह, नालागढ़ के पंजेहरा गांव का 30 वर्षीय गुरध्यान सिंह।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है