Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

Valentine Week में टूटा दिल, चौराहों पर लगाए ‘Siddhi Hates Shiva’ के पोस्टर

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं पोस्टर्स

Valentine Week में टूटा दिल, चौराहों पर लगाए ‘Siddhi Hates Shiva’ के पोस्टर

- Advertisement -

वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) चल रहा है और सभी प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से दिल की बात कह रहे हैं। अब दिल की बात कहेंगे तो कई लोगों का दिल टूटेगा भी। जरूरी नहीं कि हर लड़की या लड़का किसी के प्रपोजल का स्वीकार कर ही ले। ये तो उनकी मर्जी है उनको रिश्ता रखना है कि नहीं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन लड़के की बेवफाई या ना से नाराज लड़की ने कुछ ऐसा किया जो कोई सोच भी नहीं सकता।

यह भी पढ़ें: मेहंदी वाले हाथों से वजन से लदी गाड़ी खींच रही नई नवेली दुल्हन, जानिए इस तस्वीर का सच

लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर के चौराहों पर ऐसे पोस्टर (Poster) लगाए गए हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है। सड़कों पर लगे पोस्टर में लिखा है ‘Siddhi Hates Shiva’। इन पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि किसी लड़की को जरूर प्यार में धोखा मिला है। पोस्टर देख कर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि लड़की से किसी ने बेवफाई की है। तभी ‘शिवा’ से नफरत करने वाली ‘सिद्धी’ ने अपनी भड़ास कुछ इस तरह निकाली है। लड़की ने अपने प्रेमी से नाराजगी जताने के लिए यह नया तरीका निकाला है।

गोमतीनगर, लखनऊ का ऐसा इलाका है, जो घूमने-फिरने के लिए हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहा है। इस लिहाज से यह एरिया यूथ और कपल्स (Youth and Couples) से भरा रहता है। ऐसी जगह पर ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ के पोस्टर देखकर लोग हैरान तो हैं ही साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी कहानी और वजह भी जानने के लिए एक्साइटेड भी हैं। हालांकि, अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि यह पोस्टर किसने लगवाए हैं और वह ऐसा क्यों कर रहा है, इसके पीछे वजह क्या है? शहर में लगाए गए ये पोस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इन पोस्टर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर कमेंट रहे हैं कि आखिर शिवा ने ऐसा क्या कर दिया कि सिद्धी उससे नफरत करने लगी और वो भी इतनी ज्यादा कि चौराहों पर पोस्टर तक लगा दिए गए, जो अब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन पोस्टर्स की तस्वीरों पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है