Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

चिंतपूर्णी में पंजाबियों ने दिखाई दादागिरी, ढाबा कर्मी के पैर पर मार दिया तवा

देहरा पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ दर्ज किया मामला

चिंतपूर्णी में पंजाबियों ने दिखाई दादागिरी, ढाबा कर्मी के पैर पर मार दिया तवा

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल में आए दिन पड़ोसी राज्यों के युवकों द्वारा हुड़दंग मचाने व मारपीट करने के मामले सामने आते रहे हैं। इसी कड़ी में आज चिंतपूर्णी मेन बाजार में जालंधर से आए आधा दर्जन युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए एक ढाबे पर खूब हुड़दंग मचाया। यहां पर दोनों पक्षों के बीच जम कर हुई मारपीट में ढाबे के एक कर्मी के पैर की अंगुली कट गई। घायल कर्मी को चिंतपूर्णी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं देहरा पुलिस ने हुडंदंग मचाने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दिन-दहाड़े खूनी संघर्ष, युवकों ने तलवारों -तेजधार हथियारों से किये एक-दूसरे पर वार

चिंतपूर्णी मेन बाज़ार में गुरुवार सुबह छह पंजाबी युवक पैदल जा रहे थे। इस दौरान वे एक ढाबे के आगे रुके और ढाबा मालिक व उसके वर्करों से चाय और ब्रेकफास्ट का रेट पूछने लगे। जब ढाबा मालिक ने उनको रेट बताया तो पंजाबी युवक ढाबा मालिक को कहने लगे कि इतना महंगा खाना है, आपके ढाबे ने लूट मचा रखी है। इस पर ढाबे के कर्मचारियों ने इन युवकों को आगे जाने के लिए कहा, लेकिन ये पंजाबी ढाबा मालिक व इसके कर्मचारियों के साथ बहस करने लग पड़े और हाथापाई पर उतर आए। देखते ही देखते इन पंजाबी श्रदालुओं ने ढाबे के आगे रखे हुए तवे को उठाकर ढाबे के कर्मचारी के पैर में दे मारा, जिससे ढाबे के कर्मचारी के पैर की उंगली कट गई और उसके पैर से खून बहने लग पड़ा। इसी सूचना चिंतपूर्णी पुलिस को दी गई। मौके पर आई चिंतपूर्णी पुलिस युवकों को थाना ले गई और मामला देहरा थाना में पडऩे के कारण देहरा पुलिस लड़ाई झगड़े वाली जगह पर पहुंची और युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस पर हमला करने और वर्दी फाड़ने का आरोपी डेढ़ माह बाद गिरफ्तार

दिन-दहाड़े तलवार चलाने के मामले में एक गिरफ्तार

ऊना। चंडीगढ़- धर्मशाला नेशनल हाईवे पर बुधवार को दिनदहाड़े तलवारें चलने की वारदात के मामले को लेकर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गौरतलब है कि चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर हुई इस वारदात के दौरान दो युवक बुरी तरह से लहूलुहान हो गए थे। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान ऊना के नजदीकी बहडाला निवासी अरुण कुमार उर्फ हनी पुत्र दिलदार सिंह के रूप में की गई है। वहीं पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले उसके अन्य सहयोगियों का भी सुराग जुटाया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले तमाम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया किस जिला मुख्यालय पर बुधवार बाद दोपहर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था। जिसमें एक गुट से कुछ युवकों ने दूसरे गुट के युवकों पर तलवारों से हमला करते हुए दो युवकों को लहूलुहान कर डाला था। घायल युवकों में से एक जिला मुख्यालय के नजदीकी कोटला कलां का तो दूसरा हरोली उपमंडल के भदसाली का निवासी बताया गया है। पुलिस ने घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज करने की महज 24 घंटे के भीतर एक आरोपी को दबोच लिया है। जल्द ही वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी सलाखों के पीछे धकेला जाएगा

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है