हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

राणा बोले, पीठ दिखाने के बजाए जनता के सवालों का जवाब दे बीजेपी

बढ़ रही महंगाई पर बीजेपी को अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए

राणा बोले, पीठ दिखाने के बजाए जनता के सवालों का जवाब दे बीजेपी

- Advertisement -

सुजानपुर के विधायक एवं हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा (Rajendra Rana) ने कहा है कि देश की जनता को ढेरों सपने दिखाकर सत्ता में आई बीजेपी (BJP) अब लगातार जनता के सवालों से कतरा रही है और असली मुद्दों से पीठ दिखा रही है लेकिन चुनावों में बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। राणा ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता लगातार बीजेपी नेताओं से सवाल पूछ रही है लेकिन बीजेपी नेता कोई संतोषजनक जवाब देने के बजाए असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि जनता लगातार सवाल कर रही है कि देश में महंगाई और बेरोजगारी किसने बढ़ाई। फौज में युवाओं के नियमित भर्ती के रास्ते बंद करने के लिए अग्निवीर योजना कौन सरकार लेकर आई। किस सरकार ने 400 का सिलेंडर 1200 तक पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें:Exclusive: कांग्रेस फिर से चार विस क्षेत्रों के प्रत्याशियों पर करेगी चर्चा, 33 सीटों पर होगा 7 को मंथन

राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की जनता यह भी सवाल पूछ रही है कि क्या बीजेपी अब भी अपने उस नारे पर कायम है जिसमें उसने देश की जनता से कहा था कि बहुत हुई महंगाई (Inflation) की मार, अबकी बार मोदी सरकार। या फिर बीजेपी ने अपने उस नारे से भी अपना पीछा अब छुड़वा लिया है और महंगाई को लेकर बीजेपी का स्टैंड बदल गया है। राणा ने कहा कि बीजेपी नेताओं को देश में लगातार बढ़ रही महंगाई पर अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए। देश में भयंकर होती जा रही बेरोजगारी (Unemployment) की समस्या पर भी बीजेपी को जनता को स्पष्टीकरण देना चाहिए क्योंकि अब देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार हैए फिर भी युवा हताश,निराश और बेरोजगार है।

Congress

Congress

राजेंद्र राणा ने कहा कि अग्निवीर योजना से देश की सेना कितनी मजबूत हो रही है और युवाओं का भविष्य कितना सुरक्षित हो रहा है, इस बारे भी पूरे तथ्यों के साथ बीजेपी को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह योजना लाकर बीजेपी ने देश के युवाओं के लिए सेना में स्थाई नौकरी पाने के रास्ते बंद कर दिए हैं। राणा ने कहा कि जनता बीजेपी सरकार से यह सवाल भी पूछ रही है कि उसके कार्यकाल में किसानों, बागवानों, कर्मचारियों और आउटसोर्स कर्मियों सहित हर तबके के लोगों को अपनी मांगों को लेकर सड़क पर क्यों आना पड़ा है। कांग्रेस नेता (Congress Leader) कहा कि डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपए की जो दुर्गति बीजेपी सरकार के कार्यकाल में हुई है, उतनी इतिहास में कभी नहीं हुई। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जितनी तेजी से रुपए का मूल्य गिर रहा है, उससे दुगनी तेजी से जनता का बीजेपी पर भरोसा उठ रहा है। राजेंद्र राणा ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता लगातार बीजेपी नेताओं से सवाल पूछ रही है और बीजेपी लगातार अपनी पीठ दिखाने में लगी है। उन्होंने कहा जनता के सब्र का पैमाना छलक रहा है और इस चुनाव में जनता बीजेपी को उसकी वादाखिलाफी के लिए करारा सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है