Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: मंत्री जी ने फिर उगला जहर, बोले- मुकेश को भी लकवा मार गया था क्या?

नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज- कहा रेस में भाग रहे हैं, नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी भी जाएगी

हिमाचल उपचुनाव: मंत्री जी ने फिर उगला जहर, बोले- मुकेश को भी लकवा मार गया था क्या?

- Advertisement -

फेतहपुर। हिमाचल (Himachal) उपचुनाव (By Election) की बढ़ती सरगर्मी में नेताओं के जुबान फिसलने लगे हैं। नेताओं में सबके अगुआ बने हैं, वन मंत्री राकेश पठानिया (Rakesh Pathania)। मंत्री जी ने एक बार फिर कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ जहर उगला है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के आरोपों के जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि क्या मुकेश अग्निहोत्री को भी लकवा मार गया था। मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि जब सुजान सिंह पठानिया बीमार थे, तब मुकेश कहां खोए हुए थे। तभी क्यों नहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को फतेहपुर की याद आई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: फतेहपुर में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, नेता प्रतिपक्ष मुकेश बोले – सीएम कर रहे क्षेत्रवाद की राजनीति

जाती हुईं बहारें बताया

इसके साथ ही मंत्री राकेश पठानिया ने पूर्व सांसद विप्लव ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक आशा कुमारी को जाती हुई बहारें बताया। मंत्री राकेश पठानिया ने कांग्रेस प्रत्याशी भवानी पठानिया पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब उनके पिता बीमार थे, तब उन्होंने विधायक निधि से विकास कार्य क्यों नहीं करवााया। 13 साल से फतेहपुर से कांग्रेस विधायक जीतते आए हैं। फिर भी फतेहपुर विकास कार्य से अछूता है।

रैली में बाहर से बुलाए लोग

वहीं, नेता प्रतिपक्ष पर उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने भी जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जनसभा में नेता प्रतिपक्ष को बाहर से लोगों को बुलाना पड़ रहा है। वहीं, उद्योग मंत्री ने कहा कि महंगाई कांग्रेस के कार्यकाल से ही बढ़ी हुई है। सरकार महंगाई को कंट्रोल करने की पूरी कोशिश कर रही है। जल्द ही महंगाई कंट्रोल में आ जाएगी। बता दें कि , नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा था कि फतेहपुर के चुनाव प्रचार में बीजेपी ने जिन दो नेताओं की ड्यूटी लगाई गई है, वे दोनों नेता ही फतेहपुर के विकास की सबसे बड़े बाधा हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है