Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य के बयान पर भड़की सरवीन चौधरी समेत महिला MLA, गोद में बैठने का पूछा मतलब

कहा- कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दर्शाती है विक्रमादित्य की भाषा

विक्रमादित्य के बयान पर भड़की सरवीन चौधरी समेत महिला MLA, गोद में बैठने का पूछा मतलब

- Advertisement -

शिमला। चुनावी साल में हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक गरमाती हुई नजर आ रही है। शनिवार को रोहड़ू में विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) के बयान को कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी (Cabinet Minister Sarveen Chaudhary) ने निंदनीय और निराशाजनक करार दिया है। शिमला में मीडिया को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी, विधानसभा में उप मुख्य सचेतक कमलेश कुमारी, विधायक इंदौरा से विधायक रीता धीमान और पच्छाद की विधायक रीना कश्यप ने विक्रमादित्य सिंह से सवाल किया कि विक्रमादित्य सिंह को ये उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए कि गोद में बैठने का क्या मतलब होता है। उनकी मांगी गई माफी आम जनता को मंजूर नहीं होगी।

यह भी पढ़ें:शिमला लौटते ही बदले विक्रमादित्य के सुर, कहा-महिलाओं का करते हैं सम्मान, माफी भी मांगी

उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह को बोलने से पहले सोचना चाहिए। विधायक ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि रोहड़ू (Rohru) आरक्षित निर्वाचन क्षेत्र है और अनुसूचित जाति वर्ग से संबंधित महिला पर इस तरह की टिप्पणी करना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी विधायक की महिलाओं को लेकर इस तरह की टिप्पणी पार्टी की मानसिकता को भी दर्शाती है। विक्रमादित्य सिंह को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनकी मां प्रतिभा सिंह भी एक महिला हैं।

कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी ने कहा कि इससे पहले विक्रमादित्य सिंह की माता और हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने गुड़िया को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने गुड़िया रेप केस को एक छोटी वारदात बताया और बाद में इसका ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि दोनों मां-बेटे बयान देने के बाद उसका ठीकरा मीडिया पर फोड़ने की कोशिश करते हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार आते ही गुड़िया सक्षम बोर्ड का गठन किया गया। इसके अलावा गुड़िया हेल्पलाइन के जरिए भी महिलाओं तक सहायता पहुंचाने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े चार सालों में गुड़िया हेल्पलाइन पर 8 हजार 409 शिकायतें प्राप्त हुई जिनका समाधान किया जा चुका है।

विशाल नैहरिया और हंसराज के मामले पर क्या बोली महिला मंत्री

कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी और उपस्थित अन्य विधायकों से धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया (MLA Vishal Nehria) के मामले को लेकर भी सवाल पूछा। इस पर कैबिनेट मंत्री ने इसे विधायक और उनकी पत्नी का निजी मामला होने की बात कह कर टाल दिया। साथ ही कैबिनेट मंत्री विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज के वायरल चैट के विषय में पूछे गए सवाल पर मुस्कुराती हुई भी नजर आई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है