Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,600,711
मामले (भारत)
624,275,834
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश की मुहिम का लोग ले रहे फायदा, घरद्वार मुफ्त मिल रहा स्वास्थ्य लाभ

श्रीबालाजी हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने देहरा की धार पंचायत में लगाया स्वास्थ्य शिविर

डॉ राजेश की मुहिम का लोग ले रहे फायदा, घरद्वार मुफ्त मिल रहा स्वास्थ्य लाभ

- Advertisement -

देहरा। श्रीबालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा के सीएमडी डॉ राजेश शर्मा (DR Rajesh Sharma) द्वारा चलाई जा रही मुहिम डॉक्टर आपके द्वार का अब तक हजारों लोग लाभ ले चुके हैं। लोगों को घरद्वार पर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल रही हैं। जिसका लोग भरपूर फायदा भी उठा रहे हैं। श्रीबालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा (Shree Balaji Hospital Kangra) के विशेषज्ञ चिकित्सक लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं और उन्हें नि:शुल्क दवाइयां भी दी जा रही हैं। इसी कड़ी में आज यानी गुरुवार को जन्माष्टमी के अवसर पर श्रीबालाजी हॉस्पिटल के चिकित्सकों द्वारा जिला कांगड़ा (Kangra) के देहरा की पंचायत धार के गांव सपढ़ू में लोगों का स्वास्थ्य जांचा।

 

यह भी पढ़ें:देहरा के नेहरनपुखर पहुंचा श्रीबालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा का कारवां, लोगों को दिया स्वास्थ्य लाभ

इस स्वास्थ्य कैंप (Medical Camp) का लाभ लेने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक भी किया गयाए ताकि लोग समय रहते अपनी बीमारी का इलाज करवा सकें। गुरुवार को देहरा के गांव सपढ़ू पहुंचे श्रीबालाजी हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने लोगों का स्वास्थ्य जांचा और उन्हें निरूशुल्क दवाइयां भी दीं। इस दौरान गंभीर बीमारी से पीड़ित मरीजों को कांगड़ा (Kangra) स्थित श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा में भर्ती होने की सलाह दी गई। ऐसे मरीजों को हॉस्पिटल में कुछ छूट भी दी जाएगी। श्रीबालाजी हॉस्पिटल अब तक 65 के करीब निरूशुल्क मेडिकल कैंपों का आयोजन कर चुका है। जिसमें हजारों लोगों ने स्वास्थ्य लाभ लिया है। यही नहीं इन कैंप में मरीजों को नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित की जाती है।

बता दें कि श्री बालाजी हॉस्पिटल के सीएमडी डॉ राजेश शर्मा अकसर लोगों की सेवा के लिए तैयार रहते हैं। यह उन्ही की सोच का नतीजा है कि जो लोग घरों से दूर हॉस्पिटल में नहीं पहुंच सकते, ऐसे लोगों का उनके घर द्वार पर ही इलाज किया जाए। इसी के चलते जगह जगह नि:शुल्क मेडिकल कैंपों (Free Medical Camps)  का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें अब तक हजारों लोग स्वास्थ्य लाभ ले चुके हैं। डॉ राजेश शर्मा का कहना है आगे भी निःशुल्क कैंपों के माध्यम से वो लोगों की सेवा करते रहेंगे। जिससे लोगों को अपने घर द्वार पर ही स्वास्थ्य लाभ मिल सके।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है