Covid-19 Update

2,27,405
मामले (हिमाचल)
2,22,756
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,615,757
मामले (भारत)
264,798,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल: सेना के जवान ने लगाया फंदा, युवक ने निगला जहरीला पदार्थ; दोनों की गई जान

कुल्लू में एसएसबी के जवान और शिमला में युवक ने निगला जहर

हिमाचल: सेना के जवान ने लगाया फंदा, युवक ने निगला जहरीला पदार्थ; दोनों की गई जान

- Advertisement -

कुल्लू/शिमला। हिमाचल में आत्महत्याओं का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामले कुल्लू और शिमला जिला से सामने आए हैं। कुल्लू जिला में एक एसएसबी (SSB) के जवान ने फंदा लगा लिया। वहीं शिमला में 32 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में युवक ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, चंडीगढ़ में तोड़ा दम

पहला मामला कुल्लू (Kullu) जिला मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर बंदरोल के समीप एक गांव में सामने आया है। यहां 40 वर्षीय एसएसबी के जवान (SSB Jawan) ने घर के कमरे में फंदा लगा लिया। मृतक की पहचान 46 वर्षीय मदन गोपाल निवासी जोहल तह. व जिला कुल्लू के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक ने अपने मकान के कमरे के अंदर लकड़ी की सीढ़ी से रस्सी से लटक कर आत्महत्या (Suicide) की है। मृतक मदन गोपाल वर्तमान मे एसएसबी शमशी में कार्यरत है तथा आजकल छुट्टी पर घर पर ही था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेज दिया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

 

इसी तरह से राजधानी शिमला (Shimla) के ढली थाना क्षेत्र में एक युवक ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर आईजीएमसी पहुंचे। लेकिन यहां उसकी मौत हो गई। घटना का पता चलते ही ढली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। शनिवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस घटना के संदर्भ में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते युवक ने जहर खाकर जान दी है। मृतक युवक की पहचान कोटीधार गांव निवासी संदीप उर्फ सोनू ;32द्ध पुत्र लच्छी राम कुफरी के रूप में हुई है। युवक एक ढाबे में काम करता था। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है