Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

आईजीएमसी में वार्डों के बाहर सो रहे तीमारदारों के सामान पर हाथ साफ कर रहे चोर

पुलिस को पास दो मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत पहुंची

आईजीएमसी में वार्डों के बाहर सो रहे तीमारदारों के सामान पर हाथ साफ कर रहे चोर

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी( IGMC) में पिछले कुछ समय से चोरी की वारदातें सामने आ रही है। यो चोर मरीजों के साथ आए तीमारदारों को अपना निशाना बना रहे हैं। चोरी को लेकर लोगों ने पुलिस के पास शिकायतें भी दर्ज करवाई हैं और पुलिस इन मामलों में जांच करने की बात कह रही है। रविवार सुबह भी अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के बाहर से तीन फोन और एक महिला का पर्स चोरी होने का मामला सामने आए है।चोरों ने सुबह 3 और 4 बजे के बीच जब ये तीमारदार सो रहे थे उस समय ही फोन और पर्स पर हाथ साफ किया। वहीं जब तीमारदार उठे तो फोन गायब देख आसपास पूछताछ करने लगे लेकिन फोन नहीं मिले इसको लेकर लक्कड बाजार पुलिस चौकी में मामला भी दर्ज करवा दिया है।

ये भी पढ़ेः हमीरपुर का अंशुमन बना फाइटर जेट पायलट , बेस्ट बंगाल में हुई पोस्टिंग

जानकारी के अनुसार ठियोग के गांव टियाली निवासी दिलीप कुमार ने बताया कि वह अपने परिजन का इलाज करवाने के लिए आईजीएमसी आया हुआ था। दिलीप सिंह का कहना है कि वार्ड के बाहर उन्होंने अपना फोन चार्ज करने के लिए लगाया था और उनकी आंख लग गई और जब आँख खुली तो फोन गायब था जबकि ये फोन सिक्योरिटी गार्ड के पास ही चार्जिंग पर लगाया था और सीसीटीवी भी ऊपर लगा हुआ था। गार्ड को इसको लेकर पूछा गया तो उन्होंने फोन की जानकारी ना होने की बात कही। वहीं, गांव डहाड़ बिलासपुर निवासी संजय ने भी पुलिस के पास दी शिकायत में बताया कि वह वार्ड के बाहर सोया हुआ था। बीती रात किसी ने उसके मोबाइल फोन चोरी कर लिया। इसको लेकर जब आसपास पूछताछ की तो और लोगो ने भी फोन चोरी होने की बात कही। जिसके बाद लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी में मामला दर्ज करवा दिया है। उन्होंने कहा वार्ड में रात को सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात होते हैं लेकिन सुबह के समय सिक्योरिटी का कोई  गार्ड वहां पर नजर नहीं आया।  अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा भी लगे हैं लेकिन बताया जा रहा है कि वो  खराब पड़े हुए हैं।  इससे पहले भी यहां पर चोरी की वारदातें सामने सामने आती रही है। उन्होंने कहा कि पहले ही मरीजों के साथ ईमानदार काफी परेशान रहते हैं वहीं अस्पताल में चोरी होने से उनकी परेशानी और भी बढ़ जाती है। उन्होंने अस्पताल प्रशासन से चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग भी की।इसके अलावा एक महिंला का पर्स भी चोरी हुआ है पर्स में 11 सौ रुपए ओर एटीएम आधार कार्ड था। अब पैसे चोरी होने के बाद महिला के पास घर जाने तक किराए के पैसे नहीं है। पुलिस ने दोनों की शिकायतों के आधार पर चोरी के मामले दर्ज किए है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। उधर आईजीएमसी के एमएस डॉ जनक राज ने बताया कि चोरी की वारदातों को देखते हुए रात के समय में वार्डों के बाहर गश्त बढ़ा दी गई है। साथ ही सिक्योरिटी को जरूरी निर्देश दिए गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है