हिमाचल: चोर के निशाने पर ग्रामीण बैंक, तीसरी बार चोरी करने पहुंचा, सीसीटीवी में कैद घटना

जवाली में ग्रामीण बैंक में घुसे चोर, गश्त कर रही पुलिस ने बाहर से बंद कर दिया शट्टर

हिमाचल: चोर के निशाने पर ग्रामीण बैंक, तीसरी बार चोरी करने पहुंचा, सीसीटीवी में कैद घटना

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी, जवाली। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में एक चोर ने बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम (Bank Robbery) दिया। बैंक में यह चोरी की सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। मामला हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक जवाली से सामने आया है। हालांकि चोर को बैंक में जाते हुए वहां गश्त कर रही पुलिस ने देख लिया था और बाहर से शटर बंद कर दिया। लेकिन चोर बैंक में लगे एग्जॉस्ट फैन को तोड़कर वहां से भाग निकला। चोरी की वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी।


यह भी पढ़ें:हिमाचल: भूतपूर्व सैनिक से 14 लाख की ठगी मामले की दूसरी आरोपी युवती मोहाली से धरी

मिली जानकारी के अनुसार रात को गश्त दे रहे पुलिस कर्मचारियों ने बैंक में एक व्यक्ति को घुसते हुए देखा। पुलिस कर्मचारियों ने इस दौरान बाहर से शटर को बंद कर दिया। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों और बैंक प्रबंधक को दी गई। हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक (Himachal Pradesh Gramin Bank) प्रबंधक दिनेश कुमार ने बताया कि मुझे थाना से इसको लेकर सूचना मिली थी। जब वह बैंक में पहुंचे तो देखा कि कैश सेफ का लॉक फ्री कर दिया गया है। अलमारी सहित कमरों के ताले टूटे हुए पाए। चोर बैंक से करीबन 10 हजार नकदी को चुरा कर ले गया है।

इससे पहले दो बार बैंक में हो चुकी है चोरी

चोर इससे पहले 9 नवंबर 2022 व 27 नवंबर 2022 को भी बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। भागते हुए चोर चप्पलों को भी बैंक के बाहर छोड़ गया है। पुलिस ने मौका पर आकर बयान कलमबद्ध किए हैं। बैंक प्रबंधक (Bank Manager) ने मांग की है कि चोर के खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाए। एसपी अशोक रत्न ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र में गश्त बढ़ाने को भी कहा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है