हिमाचल: दो सड़क हादसों में तीन की गई जान, चार की हालत गंभीर

आज शादी समारोह में जा रहे लोगों की कार पलटी, 2 की हुई मौत

हिमाचल: दो सड़क हादसों में तीन की गई जान, चार की हालत गंभीर

- Advertisement -

मंडी/सोलन। हिमाचल (Himachal) के मंडी में बीते दो दिनों में दो सड़क हादसों (Road Accident) में कुल तीन लोगों की जान चली गई है। जबकि चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर को कुछ लोग कार में सवार होकर कठोगण गांव से पन्याली गांव एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। दुर्गापुर के चेभहड़ी गांव के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।


वहीं, हादसे में मरने वालों की पहाचन, रोशन लाल (78) बग्गी, दुखो देवी (67) के रूप में हुई है। जबकि, घायलों में 39 वर्षीय कार चालक पवन कुमार पुत्र अमर चंद गांव कठोगण, 74 वर्षीय पन्ना देवी पत्नी किशन गांव कठोगण तहसील सरकाघाट व 10 वर्षीय शानवी गुप्ता पुत्री रामलाल गांव चन्दैश तहसील सरकाघाट का नाम शामिल है। हादसे के दौरान मौके पर ही एक महिला की मृत्यु हो गई, जबकि घायलों में से एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया। अन्य घायलों का इलाज सीएचसी रिवालसर में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर पर गिरी आसमानी बिजली, दीवारों में आई दरारें, बिजली के उपकरण भी जले

कल गहरी खाई में गिर गई थी कार 

वहीं, बीती रात को कोठीगैहरी गांव के पास एक नैनो कार के 300 फीट गहरी खाई में गिर जाने से 44 वर्षीय मोरध्वज पुत्र उत्तम चंद गांव कोठी गैहरी डाकघर गंभर खड्ड की मौत हो गई है। वहीं मृतक का 22 वर्षीय भतीजा धीरज घायल हो गया है। जिसका जोनल हास्पिटल मंडी में उपचार जारी है। मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम चाचा-भतीजा अपने काम को लेकर मंडी की ओर जा रहे थे। कोठी गैहरी के पास ही कार अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इधर, सोलन से भी संदिग्ध परिस्थितियों में नेपाली मूल के एक व्यक्ति का शव मिला है।

नेपाली मूल के युवक का शव मिला 

सोलन जिले के चम्बाघाट चौक पर एक नेपाली मूल के व्यक्ति का शव मिला है। स्थानीय लोगों ने शव की पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन भेजवाया। प्रथम दृष्टया के मुताबिक व्यक्ति की मौत ठंड व शराब के सेवन के कारण बताई जा रही है। मृतक ठोडो ग्राउंड के समीप वेल्डिंग की दुकान में कार्य करता था। मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है