हिमाचल में युवती सहित तीन की गई जान, 20 वर्षीय युवक ने लगा ली फांसी

होटल की छत से गिरा कर्मचारी, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल में युवती सहित तीन की गई जान, 20 वर्षीय युवक ने लगा ली फांसी

- Advertisement -

सोलन/पांवटा। हिमाचल में एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। यह मौतें अलग अलग जगहों पर हुई है। इसमें एक युवती की सोलन में सड़क हादसे में जान चली गई। वहीं सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में एक 20 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। इसी तरह से तीसरा हादसा परवाणू से सामने आया है। यहां लुधियाना के एक व्यक्ति की होटल (Hotel) की छत से गिरकर मौत हो गई है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, बिना बिल के 42 लाख का सोना बेच रहा व्यापारी धरा

 

Road-accident

Road-accident

 

यह भी पढ़ें:  चंबा में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र एक सप्ताह के लिए सस्पेंड

 

पहला मामला सोलन (Solan) जिला के बद्दी-नालागढ़ एनएच पर पेश आया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती एक व्यक्ति के साथ स्कूटी पर सफर कर रही थी। इसी दौरान बद्दी बैरियर के पास एक ट्रक की चपेट (Road Accident) में आ गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। लेकिन डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। जबकि व्यक्ति को गंभीर चोट पहुंची। मृतक युवती की पहचान आरती पुत्री साहबदिन निवासी गांव जस्सलपुर मोतीगंज तहसील बिकापुर जिला फैजाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

फंदे पर झूला उत्तर प्रदेश का युवक

वहीं दूसरा मामला सिरमौर (Sirmaur) जिला के पांवटा साहिब से सामने आया है। यहां 20 साल के युवक अजय पुत्र संदीप मूल रूप से नुक्कड़, सहारनपुर, उत्तर प्रदेश ने किराये के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पांवटा साहिब (Paonta Sahib) के बद्रीपुर में किराए के मकान में रहता था। मकान मालिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। युवक के पिता संदीप ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे को समझाते समझाते थक गया था। वह स्मैक का आदी हो चुका था। पिता ने यह भी बताया कि पिछले महीने ही उसका बेटा 4 महीने तक नशा मुक्ति केंद्र में रहने के बाद घर लौटा था।

 

परवाणू में लुधियाना के कर्मचारी की मौत

सोलन जिला के परवाणू (Parwanoo) में एक व्यक्ति की होटल की छत से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को सूचना मिली कि होटल शैली सेक्टर-1 के पीछे एक व्यक्ति गिरा पड़ा है जो मृत लग रहा है। सूचना मिलने के बाद सहायक उप निरीक्षक शमीम अख्तर मौके पर पहुंचे। वह होटल मालिक हरजिंदर सिंह, मैनेजर दिनेश कुमार, सुमित कुमार से मिले। वहीं, एक व्यक्ति गली में औंधे मुंह गिरा मिला। जिसके मुंह से काफी खून निकला हुआ था। होटल मैनेजर दिनेश ने मृतक का नाम अवतार सिंह (34) पुत्र उत्तम सिंह निवासी मकान नंबर-82 रामनगर गांव व लुधियाना हाल कर्मचारी शैली होटल सेक्टर-1 परवाणू बताया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है