Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

Shimla में हादसा : घूमने निकले नवदंपति ने तोड़ा दम, दो माह पहले ही हुई थी शादी

मंडी के सुंदरनगर उपमंडल में सड़क हादसे में एक की मौत

Shimla में हादसा : घूमने निकले नवदंपति ने तोड़ा दम, दो माह पहले ही हुई थी शादी

- Advertisement -

शिमला सुंदरनगर। हिमाचल में रविवार का दिन हादसों भरा बीत रहा है। राजधानी शिमला (Shimla) में शादी के बाद घूमने आए नवदंपति हादसे का शिकार हो गए। जिसमें दोनों की मौत हो गई है। वहीं जिला मंडी के सुंदरनगर में एक कार हादसे में भी एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। इससे पहले रविवार सुबह ही दो सड़क हादसों (Road Accident) में दो लोगों की मौत हुई है। यह दोनों सड़क हादसे रविवार सुबह सामने आए थे। इसमें पहला हादसा शिमला के चौपाल में सामने आया था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई थी। वहीं दूसरा हादसा कांगड़ा (Kangra) जिला के जयसिंहपुर में सामने आया था, जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गई थी, और एक युवक गंभीर घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें: चौपाल में Car खाई में गिरी, जयसिंहपुर में टिप्पर से टकराई Bike, दो की गई जान-एक घायल

 

राजधानी शिमला में पेश आया सड़क हादसा संकटमोचन में हुआ है। हादसे में नवदंपति (New Couple) की मौत हुई है। इनकी शादी अभी हाल ही में दो माह पहले हुई बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों समरहिल सांगटी के रहने वाले थे। मृतक व्यक्ति की पहचान दीपक (33) के रूप में हुई है जबकि महिला 25 वर्ष की बताइ जा रही है। इन दोनों की दो माह पहले शादी हुई थी और वह यहां शादी के बाद घूमने जा रहे थे। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी (IGMC) भेज दिया है। एसएचओ बालूगंज लक्ष्मण ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आगामी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: #Chamba में हादसाः खाई में गिरी Car, दो की गई जान-एक महिला घायल

इसी तरह से दूसरा हादसा मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) में सामने आया है। यहां द्रूमट बेहली में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गईए जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और घायल को अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर घायल तुला राम को गाड़ी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जबकि भीमदेव निवासी द्रूमट बेहली के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है