×

गतिरोध को खत्म करने के लिए स्पीकर चैंबर में हुई बैठक, सीएम भी रहे मौजूद

गतिरोध को खत्म करने के लिए स्पीकर चैंबर में हुई बैठक, सीएम भी रहे मौजूद

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र( Budget Session of Himachal Pradesh vidhansabha) के दौरान सत्ता पक्ष व विपक्ष के बीच चल रहे गतिरोध को खत्म करने के लिए विस अध्यक्ष विपिन परमार के चैबर में बैठक हुई। इस बैठक में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के अलावा संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज, जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह मौजूद रहे। विपक्ष की तरफ से पांच संदस्य, आशा कुमारी, सुखविंदर सिंह, जगत सिंह नेगी, रामलाल ठाकुर, कर्नल धनी राम शांडिल इस बैठक में शामिल रहे। इसके अलावा माकपा विधायक राकेश सिंघा भी मौजूद थे। बैठक के बाद कांग्रेस के विधायक सुखविंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस अब अगली रणनीति बनाएगी। उधर माकपा विधायक राकेश सिंधा ने कहा कि ऐसा कहई नहीं हुआ है कि सदन में बजट सत्र के दौरान सत्ता पक्ष व विपक्ष मौजूद ना हो। कल बजट पेश होना है सभी मौजूद रहेंगे। इसके बाद सदन में प्रस्ताव पेश किया जाएगा।


जाहिर है हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का आज छठा दिन है। आज 11 बजे जब विधानसभा का कार्यवाही शुरु हुई तो कांग्रेस के विधायकों ने सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लिया।

इससे पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक में निर्णय लिया गया है कि जब तक कांग्रेसी विधायकों का निलंबन रद नहीं होता तब तक कोई भी कांग्रेसी विधायक विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेगा। जाहिर है सीएम जयराम ठाकुर कल बजट पेश करेंगे ऐसे में विधानसभा में चल रहा गतिरोध आज सुलझने की उम्मीद है। प्रशनकाल के दौरान आज कुल 36 प्रशन पूछे जाएंगे। उधर कांग्रेस के निलंबित विधायक धरने पर बाहर बैठे हुए हैं। इस दौरान नारेबाजी भी हुई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है