Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

कोरोना के खिलाफ जंग को आगे आईं ट्विंकल खन्ना, ऑक्सीजन की आपूर्ति में करेंगी मदद

गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए दान दे चुके अक्षय कुमार

कोरोना के खिलाफ जंग को आगे आईं ट्विंकल खन्ना, ऑक्सीजन की आपूर्ति में करेंगी मदद

- Advertisement -

मुंबई। इस समय देश कोरोना की दूसरी और खतरनाक लहर से जंग लड़ रहा है। कई राज्य इस समय बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की कमी से जूझ रहे हैं। लोग हर जगह से मदद की गुहार लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई ट्वीट की बाढ़ आ गई है। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood celebrity) ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। इन सितारों ने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) खोल दिए हैं। कोरोना पीड़ितों की मदद की अपीलों को वो रीट्वीट कर रहे हैं और इससे संबंधित संसाधनों के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं, ताकि जानें बच सकें। ट्विटर पर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, तापसी पन्नू, आदिल हसन, अक्षय कुमार आदि सेलिब्रिटी काफी सक्रिय हैं। इनमें अब अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी शामिल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ी, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सहित 200 पर केस

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फ़ैसला किया है। ट्विंकल इसके वितरण के लिए एक सक्षम और पंजीकृत एनजीओ की तलाश में जुट गई हैं। ट्विंकल ने ट्विटर के ज़रिए लोगों से मदद मांगी है। ट्विंकल ने लिखा- कृपया, मुझे सत्यापित, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दीजिए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर (प्रति मिनट 4 लीटर ऑक्सीजन की आपूर्ति करने वाले) बांटने में मदद कर सके। ये कंसंट्रेटर सीधे यूके से उन तक पहुंचाए जाएंगे।

ट्विंकल ने एक यूजर के रिस्पॉन्स के जवाब में बताया कि वो कुछ वक़्त से ट्विटर को सिर्फ़ बुलेटिन बोर्ड की तरह इस्तेमाल कर रही थीं, मगर इस दौर में अस्थायी रूप से लौट आई हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों के लिए खाने, दवाओं और ऑक्सीजन का इंतज़ाम करने के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए की मदद की थी। इसी तरह और भी कई सितारे इस जंग में जुटने लगे हैं और मानवता को बचाना का प्रयास कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है