Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

तल्ख दिखे CM, सोशल मीडिया पर बयानबाजी को लेकर लगाई लताड़-जाने मामला

बोले- सोशल मीडिया तय नहीं करेगा, सरकार को क्या करना चाहिए

तल्ख दिखे CM, सोशल मीडिया पर बयानबाजी को लेकर लगाई लताड़-जाने मामला

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल (Himachal) में बोर्ड परीक्षाओं (Board Examination) के स्थगित किए जाने पर सोशल मीडिया (Social Media) में हो रही बयानबाजी पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) तल्ख दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर टिप्पणियों करने वालों को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया तय नहीं करेगा, सरकार को क्या करना चाहिए। सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने वालों को कोविड के बारे में पूर्ण ज्ञान हासिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने से पहले यह जान लेना चाहिए कि इस बार का संक्रमण बहुत खतरनाक है और छोटी आयु के बच्चों को संक्रमण बहुत जकड़ रहा है। सरकार के लिए हर बच्चा महत्वपूर्ण है और कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते मामलों के चलते यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हुई चर्चा के दौरान सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने सहमति के बाद लिया है। वहीं, पूर्व सीएम शांता कुमार (Former CM Shanta Kumar) के राजनीतिक रैलियों बंद होने के बयान पर सीएम जयराम ठाकुर ने सहमति जताई और कहा कि शांता कुमार के बयानों पर पूर्णतया सहमत हैं और केवल कोविड समीक्षा बैठकों का ही प्रदेश में आयोजन कर रहे हैं।

ऊना के बाद आज हमीरपुर (Hamirpur) में सीएम जयराम ठाकुर ने बचत भवन में कोविड-19 समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इस अवसर पर बचत भवन में पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर (Guard Of Honour) पुलिस जवानों के द्वारा दिया गया। वहीं इस मौके पर पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर (Panchayati Raj Minister Virender Kanwar), विधायक नरेंद्र ठाकुर, विधायक कमलेश कुमारी के अलावा जिला हमीरपुर के सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पूरा ध्यान रखा गया और सभी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के तहत ही बैठक का आयोजन किया गया।


यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ने माना, हिमाचल में कोरोना से स्थिति हुई खराब, पीक आना अभी बाकी

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में आए दिनों कोविड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसके मद्देनजर पूरे प्रदेश के जिलों में जाकर कोविड समीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी व्यवस्थाएं कोविड से निपटन के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि समीक्षा बैठक के दौरान बढ़ते कोविड के मामलों पर और कैसे बेहतर काम किया जाए, इस पर खाका तैयार किया है। वहीं केंद्र द्वारा हिमाचल से ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) वापस लिए जाने के मुद्दे पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में किसी भी प्रकार की कमी नहीं है और सभी चीजों की समीक्षा के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मास्क (Mask), पीपीई किट, वेटिलेंटर उपलब्ध हैं और बैड क्षमता भी पूरी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है