Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

हिमाचल: मंडी में आई बाढ़ में बहकर कांगड़ा पहुंच गए दो शव, ब्यास नदी से किए बरामद

एक महिला तो दूसरा पुरुष का है शव, जवाली में ब्यास नदी में मिले शव

हिमाचल: मंडी में आई बाढ़ में बहकर कांगड़ा पहुंच गए दो शव, ब्यास नदी से किए बरामद

- Advertisement -

जवाली। हिमाचल में पिछले दिनों हुई भारी बारिश (Heavy Rain) के बाद अब नदी नालों में शव (Dead Body) मिलने का सिलसिला जारी हो गया है। शुक्रवार को जवाली में ब्यास नदी में दो शव मिले हैं। यह शव एक महिला और पुरुष के हैं। यह शव कांगड़ा के जवाली (Jawali) में ब्यास नदी (Beas River) के बीच स्थित रैंसर टापू के ठीक दूसरी तरफ स्थित टापू पर मिले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है।

मृतकों की पहचान हो गई है। यह दोनों शव मंडी में 19 अगस्त रात को भारी बारिश के बाद बाढ़ आने से बहे लोगों के हैं। पुरुष की पहचान सतार मुहम्मद (35) पुत्र लाल हुसैन निवासी संदोला उपतहसील कटौला मंडी और महिला की पहचान दुर्गी देवी (35) पत्नी प्रेम सिंह निवासी भाहड़ा उप तहसील कटौला मंडी के रूप में हुई है। बता दें कि मंडी में बागी नाले में बादल फटने से आई बाढ़ में संदोला सतार अली व उसके परिवार के पांच लोग बह गए थे। दो बच्चियों के शव उसी दिन बरामद कर लिए थे। सतार अली व उसके परिवार के दो अन्य सदस्य अभी लापता थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुल से कूदकर व्यक्ति ने किया सुसाइड, स्कूल गए दो बच्चे और एक नाबालिग लापता

मिली जानकारी के अनुसार ब्यास नदी में मछली पकड़ने गए मछुआरों ने रैंसर टापू के दूसरी तरफ बने टापू पर दो शवों को देखा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस थाना जवाली (Police Station Jawali) को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार ब्यास में मिले शवों में एक महिला का जबकि दूसरा शव पुरुष का है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि पुरुष के शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक के परिजनों को नूरपुर बुलाया गया है। उसके बाद ही व्यक्ति के नाम और पते की जानकारी मिल पाएगी।

 

 

वहीं दूसरे महिला के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। जवाली पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुरिंद्र कुमार ने शव मिलने की पुष्टि की है। बता दें कि मंडी में बागी नाले में बादल फटने से आई बाढ़ में संदोला सतार अली व उसके परिवार के पांच लोग बह गए थे। दो बच्चियों के शव उसी दिन बरामद कर लिए थे। सतार अली व उसके परिवार के दो अन्य सदस्य अभी लापता थे। हैरानी की बात यह है कि मंडी जिला में बाढ़ में बहे लोगों के शव करीब 200 किलोमीटर दूर कांगड़ा जिला में मिले हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है