Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

ऊना में अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में दो और लोग गिरफ्तार, अब तक पांच किए अरेस्ट

दोनों यूपी के रहने वाले, छह तक जा सकती आरोपियों की संख्या

ऊना में अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में दो और लोग गिरफ्तार, अब तक पांच किए अरेस्ट

- Advertisement -

ऊना। हरोली (Heroli) उपमंडल के बाथू स्थित अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले (Cracker Factory Blast Case) में पुलिस ने दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों व्यक्तियों की पहचान 51 वर्षीय ज्ञासुद्दीन पुत्र रियाजुद्दीन निवासी मीरपुर तहसील जनसथ जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश (UP) और 42 वर्षीय आरिफ उर्फ शर्मा पुत्र इंतजार निवासी मीनापुट्टी थाना क्षेत्र सरूरपुर जिला मेरठ उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट कांड मामले में गिरफ्तार (Arrest) किए गए लोगों की कुल संख्या छह तक जा पहुंची है। इससे पूर्व इस उद्योग के मालिक रोहित सूरी के साथ-साथ मैनेजर दीपक लेबर कांट्रेक्टर गुलफाम और उसके बड़े भाई एवं पटाखा फैक्ट्री में पटाखे बनाने के प्रशिक्षक नदीम मोहम्मद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले का मुख्य आरोपी रोहित सूरी मुंबई से गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक (SP) अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट कांड में दो और लोगों की गिरफ्तारी की गई है। अदालत में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि इस धमाका कांड में 11 महिलाओं समेत 12 लोगों की जान जा चुकी है। इनमें से 6 महिलाएं घटना के दौरान ही जिंदा जलकर मौत का शिकार हो गई थी, जबकि 5 महिलाओं और एक पुरुष ने पीजीआई (PGI) में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः चंडीगढ़-मनाली एनएच पर बेलगाम चालकों पर कसा शिकंजा, झंडे और डंडे उतरवाए

हुडदंगबाज बाइक सवार युवकों को सिखाया सबक

बिलासपुर। मणिकर्ण (Manikarna) में होली को लेकर होने वाले मेले का पंजाब में खासा उत्साह है। इसके चलते पंजाब से श्रद्धालु हर साल मोटरसाइकिलों पर सवार होकर मणिकर्ण जाते हैं। मोटरसाइकिलों पर सवार युवा खुलेआम यातायात नियमों (Traffic Rules) की धज्जियां उठाते नजर आते हैं। ऐसे वाहन चालकों को बुधवार को बिलासपुर यातायात पुलिस ने खूब सबक सिखाया। बिलासपुर (Bilaspur) के कॉलेज चौक के पास यातायात पुलिस टीम ने प्रभारी कुलदीप सिंह की अगुवाई में नाका लगाया और दोपहिया वाहन पर बिना हेलमेट के सवार और ट्रिप्पल राइडिंग करने वाले चालकों के चालान किए गए। इसके साथ ही बाइकों पर बड़े-बड़े डंडों के साथ लगे झंडों को भी खुलवाया गया। हालांकि, झंडे श्रद्धालुओं को वापिस कर दिए गए, जबकि डंडों को पुलिस ने मौके पर ही रखवा लिया। इसके अलावा वाहनों के जरूरी दस्तावेज भी चैक किए गए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है