Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसे, तीन लोगों की गई जान, चार गंभीर घायल

सिरमौर में हरिपुरधार-रोनहाट मार्ग पर हुआ हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसे, तीन लोगों की गई जान, चार गंभीर घायल

- Advertisement -

नाहन/शिमला/सुंदरनगर। हिमाचल में आज तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इन हादसों में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसे सिरमौर जिला के संगड़ाह, शिमला के रोहड़ू और मंडी के सुंदरनगर में हुए हैं। पुलिस ने सभी हादसों में मामले दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल के सिरमौर जिला में एक दर्दनाक हादसे (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा सिरमौर (Sirmaur) जिला के संगड़ाह उपमंडल में हरिपुरधार-रोनहाट मार्ग पर रनवा मोड़ के समीप पेश आया। यहां एक निजी बस व बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पंजाह गांव के दो युवक बाइक (Bike) पर सवार होकर हरिपुरधार की तरफ आ रहे थे। इसी बीच हरिपुरधार की तरफ से आ रही एक निजी बस (Bus) व बाइक के बीच रनवा गांव के समीप एक तीखे मोड़ पर जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बाइक सड़क में पलट गई और दोनों बाइक सवार उछल कर सड़क से बाहर करीब 100 फीट गहरी खाई में लुढ़क गए।

शिमला में दो कारों की टक्कर में एक की मौत

 

 

राजधानी शिमला में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा शाम के समय पटसारी के पास हुआ। हादसे में दो कारों की आपस में बुरी तरह से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान रोबिन के रूप में हुई है। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें रोहड़ू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं जिला प्रशासन ने मृतक के भाई को फौरी राहत के रूप में दस हजार की राहत दी है। जबकि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः शराब के नशे में कार ड्राइवर ने उड़ाई स्कूटी, युवक की मौत

 

 

हादसे में पंजाह निवासी 27 वर्षीय मदन व 25 वर्षीय मनोज रूप से घायल हो गएए जिन्हें तुरंत सीएचसी हरिपुरधार लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन ददाहू पहुंचने से पहले ही दोनों घायलों ने दम तोड़ दिया। दोनों युवक बढ़ोल पंचायत के पंजाह गांव के रहने वाले थे। उधर,डीएसपी संगडाह शक्ति सिंह ने हादसे में दोनों युवकों की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 17 साल पहले मौत…अब हुई शादी…सजधज कर निकली बारात, खूब हुआ जश्न

 

 

टिप्पर और बाइक में जोरदार टक्कर, एक घायल

सुंदरनगर। हिमाचल के मंडी जिला में एक सड़क हादसे में एक युवक घायल हो गया। हादसा शुक्रवार सुबह नेशनल हाईवे 21 पर धनोटू पेट्रोल पंप के समीप पेश आया। यहां अचानक से हाईवे में घुसे एक कार सवार को बचाने के चक्कर में टिप्पर और बाइक में जोरदार टक्कर हो गईए जिस कारण बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल पहुंचायाए जहां उसका उपचार चल रहा है। इस हादसे का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दियारगी क्षेत्र का रहने वाला है जो आज सुबह सुंदरनगर की ओर जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा पेश आया। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group...

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है