Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,600,711
मामले (भारत)
624,275,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल में बेकाबू हुआ बल्कर, 4 बाइक, एक पिकअप और ट्रक को टक्कर मार ढाबे में घुसा

सिरमौर के रोनहाट में खाई में गिरी कार, दो की हालत गंभीर

हिमाचल में बेकाबू हुआ बल्कर, 4 बाइक, एक पिकअप और ट्रक को टक्कर मार ढाबे में घुसा

- Advertisement -

बिलासपुर/नाहन। हिमाचल में आज जिस रफ्तार से भारी बारिश हुई है, उसी रफ्तार से आज सड़क हादसे (Road Accident) भी हुए हैं। जिसमें कई लोगों की जान गई है और कई लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। ऐसे ही ताजा मामले बिलासपुर और सिरमौर जिला से सामने आए हैं। बिलासपुर (Bilaspur) जिला में एक बेकाबू बल्कर ने कई गाड़ियों को बुरी तरह से रौंद दिया और फिर एक ढाबे में जा घुसा। हादसा चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर बनेर में हुआ है।

यह भी पढ़ें:सराज बीजेपी उपाध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, पार्टी मीटिंग को जा रहे थे

बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार बल्कर (Bulker) पर से चालक ने नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित बल्कर ने 4 बाइकों, एक पिकअप और 1 ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बल्कर सड़क के साथ लगते ढाबे में घुस गया। गनीमत रही की हादसा देर रात को पेश आया। अन्यथा कई लोगों की जान जा सकती थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद बल्कर चालक कई घंटे तक अंदर ही फंसा रहाए जिसे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशकत के बाद बाहर निकाला। चालक की हालत स्थिर बताई जा रही है।


वहीं दूसरा हादसा सिरमौर (Sirmaur) जिला के रोनहाट में हुआ है। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर द्राबिल और शीरी क्यारी के बीच खनार नामक स्थान पर एक कार हादसे (Car Accident) का शिकार हो गई। जिससे उसमें सवार दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक अप्लाइड फ़ॉर कार द्राबिल से शिलाई की तरफ जा रही थी। इसी बीच जब वह खनार पहुंची तो चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार लगभग 250 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य चलाया और घायलों को खाई से बाहर निकाल कर शिलाई अस्पताल पहुंचाया। दोनों घायलों को शिलाई अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर किया गया है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। घायलों की पहचान अजेश शर्मा (25) पुत्र जीत सिंह निवासी गांव देवथल, तहसील शिलाई जिला सिरमौर और मुकेश कुमार (28) उर्फ गुड्डू पुत्र हेतराम वासी गांव चियाना, तहसील शिलाई, जिला सिरमौर के रूप में हुई है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया की मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है