Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य सिंह बोले: हिमाचल के मॉडल की बात करने वाले ला रहे मुफ्तखोरी का मॉडल

सीएम जयराम बिना बजट की घोषणाओं से जनता को लुभाने का कर रहे प्रयास

विक्रमादित्य सिंह बोले: हिमाचल के मॉडल की बात करने वाले ला रहे मुफ्तखोरी का मॉडल

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) द्वारा प्रदेश में बिजली और पानी मुफ्त करने और महिलाओं को बसों में 50 फीसदी किराया करने की घोषणा के बाद कांग्रेस (Congress) लगातार सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने इसको लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इन घोषणाओं को सस्ती लोकप्रियता हासिल करना करार दिया है। विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कहा कि सीएम जयराम हताश और परेशान हैं। वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह की घोषणाएं कर रहे हैं, जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़ें:AAP ही सारे फैसले ले ऐसा एमओयू नहीं हुआ, कांग्रेस महापंडितों की भविष्यवाणियां हो रहीं गलत

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इन घोषणाओं को सीएम जयराम सरकार के पहले साल में करते और उन घोषणाओं को पूरा करने के लिए वित्तीय प्रबंधन करवाते तो वह निश्चित तौर पर उनके इस कार्य की सराहना और समर्थन ही नहीं करते बल्कि इस फैसले का स्वागत भी करते, लेकिन यह केवल चुनावी पैंतरे हैं और सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अंधेर नगरी चौपट राजा जैसे हालात हैं। सीएम जयराम ने घोषणाएं तो कर दी हैं, लेकिन वह पूरी नहीं होने वाली। इस तरह से की गई घोषणाओं से प्रदेश की जनता का दिल नहीं जीता जा सकता है।

 

आम जनता पर पड़ेगा सीएम की घोषणाओं का बोझ

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर बिना बजट के घोषणाएं कर रहे हैं। जिसका सीधा बोझ आम जनता पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम जो घोषणाएं (Announcements) कर रहे हैं उसके लिए पैसा बीजेपी कार्यालय से नहीं बल्कि लोगों के टैक्स (Tax) से ही निकाला जाएगा। एक तरफ परिवहन निगम के पास अपने कर्मचारियों को वेतन देने तक के पैसे नहीं हैं और सीएम जयराम ने उनके ऊपर एक ओर वित्तीय संकट डाल दिया है। उन्होंने कहा कि जो घोषणा की है उसके लिए पैसा कहां से आएगा खर्चे कैसे पूरे होंगे इसका स्पष्टीकरण सरकार को देना चाहिए और इसको लेकर श्वेत पत्र भी जारी किया जाना चाहिए।

 

बीजेपी की पहले की घोषणाएं अब तक नहीं हुईं पूरी

विक्रमादित्य ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। प्रदेश में 69 नेशनल हाईवे बनने थे जो नहीं बन पाए। इसके अलावा सीएम जयराम का ड्रीम प्रोजेक्ट मंडी (Dream Project Mandi) में बनना था वह शुरू नहीं हुआ। वहीं, बीजेपी ने रोजगार और कर्मचारियों से बड़े बड़े वादे किए थे वह भी पूरे नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि पहले जहां सीएम जयराम कह रहे थे कि प्रदेश में हिमाचल का ही मॉडल चलेगा और बाहर से कोई मॉडल नहीं चलेगा, लेकिन अब वह मुफ्त खोरी की राजनीति की बात कर रहे है और उस मॉडल पर चल पड़े हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है