Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ने की रावी नदी की आरती, चंबा को दी करोड़ों की सौगात; की ये घोषणाएं

चंबा में सीएम जयराम के भाषण को सुनने नहीं पहुंचे लोग, खाली रह गई आधी कुर्सियां

सीएम जयराम ने की रावी नदी की आरती, चंबा को दी करोड़ों की सौगात; की ये घोषणाएं

- Advertisement -

चंबा। सीएम जयराम ठाकुर ने गुरुवार शाम को चंबा (Chamba) जिला में रावी नदी के तट पर रावी आरती (Ravi Aarti) में भाग लिया। सीएम जयराम ने इस अवसर पर रावी नदी के तट पर पूजा.अर्चना की। रावी नदी के तट पर सैंकड़ों दीप जलाए गए। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने चंबा के चौगान में जनसभा को संबोधित करते हुए विधानसभा क्षेत्र के लिए 196 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए।

यह भी पढ़ें:हिमाचल दिवस: सीएम जयराम कल कर सकते हैं महंगाई भत्ते की घोषणा, इन्हें मिलेगा पुरस्कार

इसके साथ ही साहो में उपतहसील और जल शक्ति उपमंडल खोलने, गुवाड़, धनोटी, तडोली और भुज्जा में प्राथमिक विद्यालयों का स्तरोन्यन, सार, परेल और छतरडी के प्राथमिक विद्यालयों को माध्यमिक विद्यालयों में स्तरोन्नत करने, कडेड़, रान और ओड़ा के उच्च विद्यालयों को वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालयों में स्तरोन्नत करने की घोषणा की। इसके अलावा धबड़ें में पशु चिकित्सा औषधालय खोलने, पलहुई, कैला और ककियां में स्वास्थ्य उपकेंद्र और वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मंगला और जडेरा में विज्ञान की कक्षाएं शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि नए बस स्टैंड से चौगान तक 25 करोड़ रुपये से रोप-वे बनाया जाएगा। इसे स्वीकृति के लिए केंद्र को भेजा गया है।

 

चौगान में खाली रह गई कुर्सियां

सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर चंबा जिला पहुंचे हुए है। सीएम के इस दौरे को लेकर चंबा बीजेपी (Chamba BJP) ने खासी तैयारियां की हुई थीं, लेकिन चंबा बीजेपी की उस समय फजीहत हो गई जब चंबा के ऐतिहासिक चौगान नंबर दो में सीएम के कार्यक्रम और संबोधन के दौरान ग्राउंड में एक तरफ अधिकतर कुर्सियां खाली दिखाई दी। इतना ही नहीं सीएम जयराम ठाकुर के संबोधन के दौरान भी कई लोग कुर्सियां और मैदान छोड़ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते नजर आये। सीएम जयराम को सुनने के लिए जिले ही नहीं प्रदेशभर के लोग आतुर रहते हैं। सीएम जयराम ठाकुर के इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए बीजेपी द्वारा चौगान नंबर दो में भव्य आयोजन किया हुआ था। जैसे ही सीएम भाषण देने लगे तो कुछ लोग कुर्सियां छोड़कर भागने लगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है