हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

सूर्यवंशी फिल्म में विलेन के मुस्लिम होने पर बवाल, रोहित शेट्टी ने दिया कुछ यूं जवाब

कहा - फिल्मों में हिंदू विलेन होने पर पहले विवाद क्यों नहीं किया गया?

सूर्यवंशी फिल्म में विलेन के मुस्लिम होने पर बवाल, रोहित शेट्टी ने दिया कुछ यूं जवाब

- Advertisement -

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaiff) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल पर रही है। फिल्म को ऑडियंस की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग रोहित शेट्टी (Rohit Shetti) के एक्शन थ्रीलर मूवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लेकिन फिल्म एक एंगल के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, फिल्म में विलेन का किरदार मुस्लिम है। रोहित शेट्टी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए पूछा है कि उनकी फिल्मों में हिंदू विलेन होने पर पहले विवाद क्यों नहीं किया गया?

सूर्यवंशी में मुस्लिम विलेन पर हो रही कंट्रोवर्सी पर जवाब देते हुए रोहित शेट्टी ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि फिल्म बनाते समय निर्माता व निर्देशक जाति या धर्म को देखकर किरदार तय नहीं करते, बल्कि कहानी की जो डिमांड होती है उस पर किरदार के नेरेटिव को तैयार किया जाता है।

इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने कहा कि अगर मैं आपसे सवाल पूछूं कि जयकांत शिकरे का रोल (सिंघम) में प्रकाश राज ने निभाया, जो हिंदू हैं। सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा में हिंदू विलेन थे। सिंबा में ध्रुवा रानाडे का किरदार सोनू सूद ने निभाया, जो एक मराठी हैं। जब इन फिल्मों में तीनों विलेन ही हिंदू थे तब समस्या क्यों नहीं थी?’

यह भी पढ़ें: चायनीज फूड का मजा लेते मुंबई की सड़कों पर नजर आए कार्तिक आर्यन

रोहित ने सफाई देते हुए कहा कि अगर कोई आतंकवादी पाकिस्तान से है तो उसकी कास्ट क्या होगी? हम कास्ट की बात नहीं कर रहे हैं। रोहित शेट्टी ने कहा कि कुछ सेग्मेंट्स के लोगों को इससे समस्या हो रही है, लेकिन फिल्म बनाते समय उन्होंने इस तरह से नहीं सोचा था। वहीं, उन्होंने कहा कि फिल्म के किरदार को कास्ट से क्यों जोरा जा रहा है। जब हमने मेकर्स होते हुए ऐसा कभी नहीं सोचा।

अगर यह गलत होता तो हर कोई इसके बारे में बात करता, लेकिन सिर्फ कुछ ही लोग बोल रहे हैं। यह उनका नजरिया है, जिसे उन्हें बदलने की जरूरत है। इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने कहा कि वो अपनी ऑडियंस को बखूबी जानते हैं और वो इस बात का ध्यान रखते हैं कि उनकी भावनाएं हर्ट ना हों। कंट्रोवर्सी किसी भी चीज पर हो सकती है। वो सिर्फ अपनी टारगेट ऑडियंस को कंफर्टेबल महसूस कराने पर फोकस करते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है