Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

आंखों का धोखा: केक को कबूतर समझ बैठी पब्लिक, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो

आंखों का धोखा: केक को कबूतर समझ बैठी पब्लिक, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

नई दिल्ली। कहते हैं कि जरूरी नहीं आंखों ने जो देखा हो वह सच ही हो। कभी कभी लोग आंखों के धोखे का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया की दुनिया में इन दिनों एक ऐसी ही वीडियो (Video) लोगों की दिलचस्पी की वजह बनी हई है। वीडियो की एक झलक देखने पर आप भी हैरान रह जाएंगे। असल में जो वीडियो लोगों को ध्यान खींच रही है, उसमें एक कबूतर (Peigon) नजर आ रहा है। मगर इसके पीछे की हकीकत कुछ और ही है।

यह भी पढ़ें: राहत की बात: इस राज्य में पिछले 7 दिन से कोरोना के आए 0 केस, बचे केवल 2 मरीज

इस फोटो को किसी यूजर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया है। जिसमें एक कबूतर फर्श पर बैठा नजर आ रहा है। पहली नजर में लोगों को वह कबूतर ही नजर आ रहा है।

दरअसल ये कोई कबूतर नहीं है बल्कि एक केक है। इस बनाने वाले शख्स ने इतने कमाल तरीके से इसे बनाया है कि लोग कबूतर और केक में फर्क ही नही कर पा रहें। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा कि मैं तो क्या दुनिया में शायद ही कोई शख्स पहली नजर में इस फोटो की असलियत बता पाए। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस शानदार केक को बनाने वाले शख्स की तारीफ तो एकदम बनती है।

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो the_bakeking नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस कबूतर की हकीकत का पता लोगों को तब मालूम होता है, जब एक शख्स इसे चाकू से काटता है। इसके बाद ही जाकर मालूम होता है कि असल में जिसे सब कबूतर समझ रहे थे वो एक केक है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है