Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,347,325
मामले (भारत)
227,342,315
मामले (दुनिया)

शिमला पहुंची जनआशीर्वाद यात्रा, पीटरहॉफ में सीएम जयराम ने किया अनुराग ठाकुर का स्वागत

जन आशीर्वाद यात्रा के हिमाचल में पहुंचते ही हुआ जोरदार स्वागत

शिमला पहुंची जनआशीर्वाद यात्रा, पीटरहॉफ में सीएम जयराम ने किया अनुराग ठाकुर का स्वागत

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल भवन चंडीगढ़ से शुरू हुई बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा शाम को शिमला पहुंची। शिमला पहुचने पर केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया। शिमला पहुंचने पर खुद प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के साथ साथ अन्य मंत्री व विधायक भी मौजूद रहे। सीएम जयराम ठाकुर ने शॉल और टोपी पहनाकर अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का स्वागत किया। इससे पहले शिमला ग्रामीण के शोघी में बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली का जोरदार स्वागत शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, जिला अध्यक्ष रवि मेहता एवं सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप का स्वागत किया। आप को बता दें की ये काफिला चंडीगढ़ के हिमाचल भवन से आज सुबह शुरू हुआ था परमाणु, धर्मपुर सोलन ओर शोघी से होते हुए शिमला के पीटर हाफ में पहुंचा। यहां अनुराग सिंह ठाकुर ने जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर सैकड़ो बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। शिमला के पीटरहॉफ में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम देखने को मिला।

कोविड नियमों की जमकर उड़ी धज्जियां

इस दौरान कोविड नियमो की जमकर धज्जियां उड़ी। कोरोना नियमों की कहीं भी पालना होती नही दिखी। दो गज की दूरी मास्क का पालन ना तो केंद्रीय मंत्री और ना ही प्रदेश के मुखिया करते दिखे। ऐसे में अन्य कार्यकर्ताओं के तो कहने ही क्या। कोरोना फैलने के लिए आम जनता को दोषी बताने वाले ये नेता चुनावों के समय स्वयं क्या करते हैं यह आज की तस्वीरों से साफ हो जाता है।

शोघी में बोले अनुराग बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के नए मंत्री परिषद में पिछड़े वर्गों की अब तक की सर्वोच्च संख्या है। अनुराग ठाकुर ने कहा बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और इसका हर एक कार्यकर्ता पार्टी की मज़बूत धुरी है। आज इस जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा मिला सम्मान व आशीर्वाद अभिभूत व व भाव विभोर करने वाला है। पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में मुझे इतनी कम उम्र में कैबिनेट में मंत्री बना कर पूरे हिमाचल प्रदेश को सम्मानित किया है। यह हम सब के लिए गर्व की बात है। 5 दिन की इस जनआशीर्वाद यात्रा का उद्देश्य जन.जन तक मोदी सरकार की नीतियों को पहुंचानाए विपक्ष की नकारात्मकता को उजागर करना व जनता का आशीर्वाद प्राप्त करना है।

 

 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इतने छोटे से राज्य से इतनी छोटी आयु में मुझे कैबिनेट में मौका दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चाहते थे कि नई कैबिनेट का परिचय लोकसभा में हो पर कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया। केंद्र का मंत्रिमंडल आज तक का सबसे युवा मंत्रिमंडल है। उन्होंने कहा कि हम सब मिल कर जनता की सेवा करने आए है और उसमें हम कभी कोई कसर नही छोड़ेंगे। अनुराग ने ये बाते आज से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के तहत अपने स्वागत के दौरान कहीं। अनुराग ठाकुर ने जनता का धन्यवाद किया कि वह उनको इस बारिश के मौसम में भी आशीर्वाद देने आए।

यह भी पढे़ं: Breaking: हिमाचल की स्मार्ट सिटी में महिला-पुरुष की डेड बॉडी होटल से बरामद-दोनों थे विवाहित… 

 

 

अनुराग ने कहा कि कहा कि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल सरकार की शबरी योजना, पीएम नरेंद्र मोदी की उज्वला योजना और सीएम जयराम ठाकुर सरकार की गृहिणी सुविधा योजना के अंतर्गत हर घर को चूल्हा दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार (Modi Govt) पूरे भारत के सम्पूर्ण विकास के लिए तत्तपर है। अनुराग की यह यात्रा चंडीगढ़ स्थित हिमाचल भवन से शुरू हु ई, इसके बाद परवाणू में स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल ने यात्रा का स्वागत किया गया।

यह भी पढे़ं: हाईकोर्ट के आदेश- स्वतंत्रता सेनानी की विधवा को 1974 से बकाया पेंशन दें केंद्र सरकार… 

 

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री सुखराम चौधरी, डॉ. राजीव बिंदल, पुरषोत्तम गुलेरिया, केएल ठाकुर, रश्मि धर सूद, डेज़ी ठाकुर, ज़िला अध्यक्ष आशुतोष वैद्या व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे,जोकि उनके साथ चंडीगढ से आए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने चंडीगढ़ के बाद अनुराग ठाकुर का हिमाचल आगमन पर भी स्वागत किया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है