Covid-19 Update

1,98,361
मामले (हिमाचल)
1,90,296
मरीज ठीक हुए
3,369
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, Bike सवार ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की

हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, Bike सवार ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

- Advertisement -

ऊना। थाना अम्ब (Police Station Amb)के तहत रामनगर नकड़ोह में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार युवक की मौत (Death)गई। 26 वर्षीय राहुल पुत्र सतपाल सिंह निवासी चलेट तहसील घनारी का रहने वाला था। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रात करीब सवा दस बजे राहुल अपनी बाइक पर चलेट से मुबारिकपुर (Mubarikpur) की तरफ आ रहा था। इस दौरान नकड़ोह के रामनगर पहुंचने पर वह विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी की चपेट में आकर हादसे का शिकार हो गया। सिर पर गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेः कुएं में कर रहा था सफाई, टुल्लू पंप में आ गया करंट, गई जान

उधर, पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शी ने इस हादसे का कारण आरोपी स्कॉर्पियो सवार चमेल सिंह निवासी पिरथीपुर तहसील घनारी को लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गलत दिशा में आकर बाइक (Bike)को टक्कर मारना बताया है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे (DSP Amb Srishti Pandey) ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शी के बयान के आधार पर मौके का निरीक्षण करने के बाद हादसे में शामिल दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल (Investigation) शुरू कर दी है।


जहरीला पदार्थ निगलने से युवक की मौत

सदर थाना ऊना के तहत बसाल में 32 वर्षीय युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरेंद्र कुमार पुत्र बलदेव चंद निवासी बसाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रविवार रात्रि सुरेंद्र कुमार ने अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ऩे पर परिजन युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां पर उपचार के दौरान सुरेंद्र की मौत हो गई। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है