Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

Corona Update: छह दिन में 10 मामले, एक की हुई मौत- आज जांचे जाएंगे 687 सैंपल

Corona Update: छह दिन में 10 मामले, एक की हुई मौत- आज जांचे जाएंगे 687 सैंपल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में कोरोना को लेकर स्थिति ठीक नहीं है। पिछले छह दिन में हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) के दस नए मामले सामने आए हैं। इसमें मंडी के एक युवक की मौत हुई है। अभी एक्टिव मामले 9 हैं। कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 50 पहुंच गया है। अभी तक 35 मरीज ठीक हो चुके हैं। चंबा (Chamba) जिला में तीन नए मामले सामने आए हैं। इसमें दो साल की बच्ची भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा और चंबा के प्रधानों से बोले Jai Ram- बाहर से आए व्यक्ति की सूचना करें सांझा

इन सभी को जिला आयुर्वेदिक अस्पताल बालू चंबा में दाखिल किया गया है। हमीरपुर में एक मामला सामने आया है। मरीज को भोटा में भर्ती किया गया है। कांगड़ा जिला में दो नए मामले सामने आए हैं। इसमें एक मरीज को पंचायती राज ट्रेनिंग इस्टीच्यूट बैजनाथ और एक को जोनल अस्पताल धर्मशाला (Zonal Hospital Dharamshala) में भर्ती किया गया है। पिछले कल कांगड़ा ब्लॉक के तरखानकड़ से आए कोरोना पॉजिटिव को जोनल अस्पताल धर्मशाला में शिफ्ट किया गया है।


मंडी का कोरोना पॉजिटिव मरीज मेडिकल कॉलेज नेरचौक, शिमला (Shimla) का पीआरटीआई मशोबरा व ऊना का मरीज भोटा में दाखिल किया गया है। वर्तमान में छह जिलों में कोरोना का कोई मामला नहीं है। शिमला में भी मंडी के सरकाघाट के कोरोना पॉजिटिव युवक जिसकी मृत्यु हो गई है की माता का कोरोना पॉजिटिव आई है। महिला के सैंपल शिमला में लिए गए थे इसलिए प्रोटोकोल के अनुसार मामले को शिमला जिला में गिना जाएगा।

यह भी पढ़ें: Mukesh ने राज्यपाल को लिखा पत्र, सरकार से पूछा- क्या जरूरी था लाखों के Mobile खरीदना

उधर, हिमाचल (Himachal) में आज अभी तक कोरोना पॉजिटिव का नया मामला सामने नहीं आया है। आज जांच के लिए 687 सैंपल लिए गए हैं। इसमें 99 नेगेटिव आए हैं और 588 की रिपोर्ट का इंतजार है। हिमाचल में अब तक 10209 लोगों के कोविड टेस्ट किए जा चुके हैं। इसमें से 9571 नेगेटिव आए हैं। साथ ही 19503 लोगों को निगरानी पर रखा जा चुका है। इन लोगों में 7195 लोग 28 दिन का निगरानी पीरियड पूरा कर चुके हैं। साथ ही 12308 अभी निगरानी में हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है