Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

Una अस्पताल में 21 वर्षीय युवक की मौत, सांस लेने में थी दिक्कत- पुलिस में शिकायत

Una अस्पताल में 21 वर्षीय युवक की मौत, सांस लेने में थी दिक्कत- पुलिस में शिकायत

- Advertisement -

ऊना। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) में इलाज के लिए भर्ती किए गए उपमंडल बंगाणा के गांव चौकीमन्यार के 21 वर्षीय युवक की मौत को लेकर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही के आरोप जड़े हैं। परिजनों की माने तो उनके बेटे को सांस लेने में दिक्क्त थी, जिसके चलते उसे क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया था लेकिन डॉक्टर (Doctor) की लापरवाही के चलते उनके बेटे ने दम तोड़ दिया। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस टीम (Police Team) भी क्षेत्रीय अस्पताल पहुंच गई है। वहीँ, सीएमओ ऊना डॉ. रमन शर्मा (CMO Una Dr. Raman Sharma) ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का दावा किया है।

यह भी पढ़ें: देहराः युवक की मौत से गुस्साई महिलाओं ने ASI को पीटा- फाड़ी वर्दी, ग्रामीणों पर दो FIR

बता दें कि उपमंडल बंगाणा के गांव चौकीमन्यार के 21 वर्षीय अमरीक सिंह की शुक्रवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते परिजन तुरंत अपने नजदीकी क्लीनिक ले गए, जहां पर गंभीर हालत के चलते चिकित्सक ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया। परिजनों का आरोप है कि चिकित्सकों ने अमरीक सिंह को ड्रिप लगाई और इंजेक्शन देकर सोने को बोल दिया, लेकिन उसके बाद अमरीक आंखे नहीं खोल पाया। बताया जा रहा है कि युवक को सांस लेने में दिक्कत थी। युवक के रिश्तेदार सुखदेव ने कहा कि अगर चिकित्सक अमरीक का इलाज नहीं कर सकते थे, तो पीजीआई (PGI) रेफर कर देते। उन्होंने कहा कि चिकित्सक की लापरवाही के चलते अमरीक की मौत हो गई, ऐसे में चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने मामले को लेकर पुलिस को सूचित किया।
जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमन शर्मा का कहना है कि मामले को लेकर जानकारी मिली है। युवक सुबह उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचा था, जिसका विशेषज्ञ चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया था, लेकिन कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर जांच की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है