Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Big Breaking: किन्नौर में तीन पुलिस कर्मी आए Corona Positive, भावानगर थाना सील

Big Breaking: किन्नौर में तीन पुलिस कर्मी आए Corona Positive, भावानगर थाना सील

- Advertisement -

 रिकांगपिओ। किन्नौर जिला के भावानगर पुलिस थाना के तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive) पाए गए हैं। शुक्रवार रात को आईजीएमसी ( IGMC)से 3 पुलिस कर्मियों को कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आने के बाद भावानगर पुलिस थाने को सील कर दिया गया है और पूरे थाने के स्टाफ को आईसोलेट(Isolate) किया गया है।तीनों ही पुलिस कर्मी पिछले कुछ दिनों से पुलिस थाने में ही ड्यूटी पर थे। इसलिए वे अन्य पुलिस स्टाफ और कई लोगों के संर्पक में भी आए हैं। भावानगर के लुतुक्सा से डैट सुंगरा तक अगामी आदेश तक कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।


25 जून को किन्नौर जिले के विभिन्न क्षेत्र से 97 लोगों के कोरोना के सेंपल आईजीएमसी शिमला भेजे गए थे। इनमें 16 लोगों के कोरोना सेपल भावानगर कस्बे से भी टेस्ट के लिए आईजीएमसी ( IGMC) भेजे गए थे।भावानगर से लिए गए 16 में 10 सेंपल पुलिस थाना भावानगर के कर्मियों के थे।  इन सबकी रिपोर्ट  शुक्रवार रात को आईजीएमसी से आई है। इनमें 32 वर्षीय मुख्यारक्षी, 26 वर्षीय मुख्यारक्षी तथा 24 वर्षीय आरक्षी शामिल है। ये तीनों भावानगर पुलिस थाने में कार्यरत्त है। कांगड़ा जिला से संबंधित दो संक्रमित 12 जून को ही छुट्टी काट कर वापस आए थे व अपनी ड्यूटी कर रहे थे| किन्नौर जिले में इससे पहले 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव  आई थी। इन चार में से 3 लोग ठीक हो गए है। ये सभी लोग संस्थागत क्वारंटाइन थे। लेकिन यहां मामला बेहद गंभीर है।

भावानगर थाने के कोरोना पॉजिटिव आए तीनों पुलिस ड्यूटी पर थे। इन तीनों पुलिस कर्मियों को आज सुबह 8 बजे के करीब रिकांगपिओ कोविड केयर सेंटर ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक पुलिस कर्मी किन्नौर प्रवेश द्वार चौरा में अस्थाई ड्यूटी देकर भावानगर थाने में आया था। किन्नौर के डीसी गोपल चंद ने भावानगर थाने के तीन पुलिस कर्मी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट  आने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भावानगर कस्बे को कंटेंटमेंट जोन बनाने के आदेश जारी कर दिए गए है । साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग किस-किस के संर्पक में आए हैं। सर्वे कर सभी लोगों के सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 873 हो गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है