Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

ब्रेकिंगः Mandi के कमांद में खाई में लुढ़की Pickup Jeep, तीन युवकों की गई जान

ब्रेकिंगः Mandi के कमांद में खाई में लुढ़की Pickup Jeep, तीन युवकों की गई जान

- Advertisement -

मंडी। कोरोना संकट के बीच जिला मंडी ( Mandi Distt)में एक दर्दनाक हादसा( Accident) हुआ है। जिला के कमांद के पास एक पिकअप जीप (Pickup jeep) गहरी खाई में लुढ़क गई।। हादसे में पिकअप सवार तीन युवाओं की मौत ( Death)हो गई। पुलिस ( Police) ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हादसे के सही कारणों का पुलिस पता लगाने में जुट गई है। ग्राम पंचायत नवाय में कमांद के पास करहा गांव में करीब दो सौ फीट गहरी खाई में पिकअप जीप बीती रात को जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक जोनल अस्पताल मंडी में मृत घोषित किया गया। तीसरे घायल युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।


मृतकों की पहचान भूपिंद्र शर्मा ( 24) पुत्र कांशी राम निवासी बाल्ट बल्ह, मंडी, लवदीप (18) पुत्र नंद लाल निवासील समलोण बल्हव निधि सिंह (32) पुत्र कर्म सिंह निवासी मेहवा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। निधि कमांद स्थित पेट्रोल पंप में बतौर सेल्समैन काम करता था। डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया कि पधर पुलिस थाना में इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है