Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल: ठंड में बढ़ने लगा नशे का कारोबार, पांच किलो चरस और चिट्टा बरामद

कुल्लू में 5.191 किलोग्राम चरस के साथ दो धरे हमीरपुर में मिला चिट्टा जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल: ठंड में बढ़ने लगा नशे का कारोबार, पांच किलो चरस और चिट्टा बरामद

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल में भारी बारिश और बर्फबारी (Snowfall) के बीच भी नशा तस्कर सक्रिय हैं। ताजा मामला कुल्लू (Kullu) जिला के बंजार से सामने आया है। यहां पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस ने 5 किलो 191 ग्राम चरस (Charas) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। बंजार थाना पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान वाहन चालक महेंद्र सिंह निवासी ग्रामंग डाकघर सालंग जिला कुल्लू और खेमराज निवासी ग्राम डाकघर सालंग जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः लोग शिमला बर्फ देखने जा रहे थे ये तीन चिट्टा बेचने

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बंजार से चरस तस्करी हो रही है। जिसके चलते पुलिस ने फागुपुल के पास नाकाबंदी की। इस दौरान सभी गाड़ियों की चेकिंग की गई। नाकाबंदी के दौरान फागुपुल के पास एक गाड़ी में दो लोग सवार थे। शक के आधार पर पुलिस ने गाड़ी को तलाशी के लिए रोका। पुलिस को देखकर गाड़ी में सवार व्यक्ति घबरा गए। पुलिस ने दोनों की तलाशी ली और उनके कब्जे से पांच किलो 191 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि नशे की खेप कहां से लाई गई और कहां ले जाई जा रही थीए इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में एक और अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़

इसी तरह से जिला हमीरपुर (Hamirpur) में पुलिस ने दो तस्करों से चिट्टे (Chitta) की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान करम चंद पुत्र शमशेर सिंह गांव चलाह हवाणी तहसील सरकाघाट और कुलदीप सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह गांव मसयाना तहसील बलद्वाडा के रूप में हुई है। आरोपियों के पास पुलिस को 42.69 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है