Covid-19 Update

2,65,734
मामले (हिमाचल)
2, 51, 423
मरीज ठीक हुए
3951*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

हिमाचल पुलिस ने चंबा व मंडी में पकड़ी चरस की खेप, 4 लोग किए गिरफ्तार

चंबा में 2. 50 किलो व मंडी में 1 .144 किलो चरस पकड़ी

हिमाचल पुलिस ने चंबा व मंडी में पकड़ी चरस की खेप, 4 लोग किए गिरफ्तार

- Advertisement -

चंबा/मंडी। पूरे प्रदेश में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं लेकिन पुलिस ऐसे अपराधों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है। पुलिस ने चंबा व मंडी में चरस की खेप के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन में चंबा में 2किलो 50 ग्राम और मंडी में 1किलो 144 ग्राम चरस पुलिस ने पकड़ी है। दोनों मामलों में चार लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिला चंबा में
पुलिस चौकी बकलोह के पुलिस दल ने शुक्रवार को तुननुहट्टी के समीप गुन्ना मार्ग पर नाका लगा रखा था, इस दौरान जगदीश चंद (31) पुत्र देवी सिंह निवासी गांव सरेला डाकघर थली,तहसील चुराह और फिरोज खान (36) पुत्र कासमदीन निवासी गाँव गलोडी डाकघर थली, चुराह को पुलिस ने जांच के लिए रोका। तलाशी के दौरान दोनों के पास से 2 किलो 50 ग्राम चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें-हिमाचलः रिवर्स करते खेतों में लुढ़की जीप, 13 मजदूर घायल-चालक का कुछ पता नहीं

उधर, एएसपी चम्बा विनोद कुमार ने पुष्टि करते हुए बतया कि जगदीश चंद व फिरोज खानके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। आरोपियों के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 20, 25, 29 के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

सदर थाना मंडी की टीम ने दो युवकों को 1 किलो 144 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है, पकड़े गए युवक जिला कुल्लू के रहने वाले हैं। सदर थाना की टीम ने रात्रि को मंडी शहर के भ्यूली पुल के पास गाड़ियों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था, इस दौरान पुलिस ने जब गाड़ी ( एचपी 01के7361) को चेकिंग के लिए रोका तो गाड़ी में सवार दो युवकों से यह चरस बरामद की गई। पकड़े गए युवकों की पहचान 21 वर्षीय देवानंद व 24 वर्षीय देवेंद्र निवासी बंजार जिला कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।एएसपी मंडी विवेक चाहल ने बताया कि पकड़े गए युवकों को न्यायालय में पेश कर रिमांड हासिल कर आगामी छानबीन की जाएगी। युवक चरस की इतनी बड़ी खेप कहां से लाई गई और वे इसे कहां ले जा रहे थे इसकी बारीकी से जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा नशे की अवैध तस्करी के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है और नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है