Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचलः महीने से लापता युवक की मिली लाश, आनी में कांगड़ा के युवक से चरस बरामद

पांवटा साहिब में दोपहरिया खड्ड से 43 वर्षीय युवक का शव बरामद

हिमाचलः महीने से लापता युवक की मिली लाश, आनी में कांगड़ा के युवक से चरस बरामद

- Advertisement -

पांवटा साहिब। उपमंडल की दोपहरिया खड्ड से पुलिस (Police) को एक 43 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक पिछले करीब एक महीने से लापता था। निर्वस्त्र हालात में खड्ड में मिले शव की पहचान परिजनों ने मृतक के कपड़ों व चप्पलों से की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है, जहां बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि यहां दोपहरिया खड्ड अतवाड में मिले शव (Dead Body) की शिनाख्त राम सिंह निवासी गांव बालीवाला के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सोलन में खाई में गिरी बोलेरो, किन्नौर के युवक की गई जान

शव की शिनाख्त मृतक की पत्नी मत मट्टो देवी व विजय कुमार पुत्र स्व जीत सिंह ने की है। मृतक के कपड़ों व चप्पलों को देखकर की शव की पहचान हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है, जिसे शवगृह पांवटा साहिब (Dead House Ponta Sahib) में रखा गया है, जिसका कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मामले की पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी (DSP) बीर बहादुर ने की है। उन्होंने बताया कि 43 वर्षीय राम सिंह पिछले एक माह से लापता था। दिमागी तौर पर बीमार होने के कारण उसका उपचार चल रहा था। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम बुधवार को करवाया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: व्यक्ति के पास मिली तीन किलो से अधिक चरस, अवैध शराब संग महिला धरी

 

 

आनी में जयसिंहपुर के युवक से चरस बरामद

आनी। पुलिस ने मंगलवार प्रातः एक व्यक्ति से 150 ग्राम चरस (Chars) बरामद करने में सफलता हासिल की है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उपाधीक्षक आनी रविंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस थाना आनी एएसआई योगेंद्र जब अपनी टीम के साथ सोमवार देर रात्रि बड़ा नाल नेबी के पास पेट्रोलिंग पर थे, तो इसी बीच मंगलवार प्रातः करीब पौने दो बजे एक शख्स पैदल नगान की तरफ जाता हुआ पाया गया, जिससे पुलिस द्वारा पूछने पर उसने अपना नाम व पता दीपक कुमार पुत्र राज कुमार गांव वैहरी नजद बाबा बालक रुपी मंदिर डा. आलमपुर थाना लंबागांव तहसील जयसिंहपुर जिला कांगड़ा (kangra) आयु 27 वर्ष बताया। इतनी रात को पैदल जाने के बारे में वह पुलिस को कोई तस्सली वख्श उतर न दे सका तथा पूछताछ पर घबराने लगा और पीठ में लटके पीठू बैग को दिखाने के लिए आनाकानी करने लगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में यहां पकड़ी अफीम की बड़ी खेप, अन्य सामान के साथ लाखों की नगदी भी की बरामद

जिस पर पुलिस को अवैध वस्तू का शक हुआ और तलाशी लेने पर बैग में से 150 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर एआरोपी को हिरासत में ले लिया हैण्।जिसे आनी की माननीय अदालत में पेश करने के बाद ए न्यायिक दंडाधिकारी ने उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है