Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Una : 48 वर्षीय महिला की तेजधार हथियार से हत्या, वारदात के समय घर पर थी अकेली

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की सहायता ले रही पुलिस

Una : 48 वर्षीय महिला की तेजधार हथियार से हत्या, वारदात के समय घर पर थी अकेली

- Advertisement -

ऊना। जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव जनकौर में 48 वर्षीय महिला का घर में ही कत्ल (#Murder) किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। महिला की पहचान जनकौर निवासी वीना देवी पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय महिला घर में अकेली थी। महिला का घर के अंदर तेजधार हथियारों से वार करके मर्डर कर दिया गया है। सुबह आस-पड़ोस के लोगों ने महिला को घर में खून से लथपथ पड़े देखा तो फौरन उसके परिजनों और पुलिस को मामले की सूचना दी।

यह भी पढ़ें: Nahan में सर्पदंश से व्यक्ति की मौत, Una में जहर निगल एक ने दे दी जान

गौरतलब है कि महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है। इनमें से दो बेटियों की महिला ने शादी कर दी है, जबकि कि एक बेटी अभी अविवाहित हैं जो ऊना में अपनी नानी के घर रह रही है। फिलहाल उसके साथ उसका बेटा ही घर में रह रहा था, लेकिन वह भी बीती रात घर से बाहर किसी अन्य गांव में गया हुआ था। मामले की सूचना मिलते ही एचपी एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर, एएसपी विनोद कुमार धीमान, डीएसपी हेड क्वार्टर रमाकांत ठाकुर, एसएचओ सदर गौरव भारद्वाज की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया, वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया गया है।

 

 

पुलिस (Police) ने घटना के संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स घटनास्थल पर पहुंचकर इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस की मदद करेंगे। एचपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं, आस-पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ शुरू की गई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है