Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

हिमाचल में सरकारी नौकरी: NHM में भरे जाएंगे पद, दो लाख के पैकेज पर यहां मिलेगी नौकरी

हिमाचल में सरकारी नौकरी: NHM में भरे जाएंगे पद, दो लाख के पैकेज पर यहां मिलेगी नौकरी

- Advertisement -

चंबा/शिमला। हिमाचल में बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी (Jobs) पाने का सुनहरा मौका है। युवाओं को दो लाख के सालाना पैकेज पर नौकरी दी जा रही है। इसके लिए जिला चंबा (Chamba) में 20 दिसंबर को कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंगमहल चंबा में 20 दिसंबर को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें एल्केम लैबोरेट्रीज लिमिटेड बद्दी द्वारा ट्रेनी वर्कमैन के 50 पदों को भरा जाएगा। जिसके लिए आवेदक की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता फार्मेसी, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और फिटर में आईटीआई (ITI) डिप्लोमा निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ेंः बेरोजगारों के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, किन पदों पर होगी भर्ती, जानें यहां

उन्होंने बताया कि चयनित किए गए युवाओं को सालाना 2 लाख वेतन के साथ कंपनी द्वारा निशुल्क आवास, कार्यस्थल पर आने जाने के लिए मुफ्त परिवहन सुविधा, मेडिकल इंश्योरेंस की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। इच्छुक आवेदक जिनकी आयु 18 से 25 वर्ष के बीच है और जिन्होंने 2019, 2020 और 2021 में आईटीआई पास की है वे शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड एव बायोडाटा लेकर निर्धारित स्थान पर प्रातः11 बजे उपस्थित हो कर साक्षात्कार में भाग ले सकते है। उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान मे रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें, भीड़ न करें, एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अनुबंध आधार पर भरेंगे 34 पद

इसी तरह से हिमाचल में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। हिमाचल प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) ने विभिन्न श्रेणियों के 34 पदों भर्ती की जाएगी। यह पद अनुबंध आधार पर भर जाएंगे। इसके लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों में मनोचिकित्सक, माइक्रोबायोलॉजिस्ट, एमओए एंटोमोलॉजिस्ट, कंसल्टेंट, आईईसी कंसल्टेंट और ग्राफिक डिजाइनर कम सोशल मीडिया मैनेजर के पद शामिल हैं। इन पदों को साक्षात्कार के आधार पर भरा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की वेबसाइट www.nrhmhp.gov.in पर जा सकते हैं। आवेदन पत्र [email protected] पर 31 दिसंबर 2021 तक या इससे पहले शाम 5.00 बजे तक जमा किए सकेंगे। निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है