Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

शर्मनाक: 6 महीने से 6 पड़ोसी लड़के कर रहे थे लड़की का Gangrape, 4 आरोपी नाबालिग

शर्मनाक: 6 महीने से 6 पड़ोसी लड़के कर रहे थे लड़की का Gangrape, 4 आरोपी नाबालिग

- Advertisement -

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर शहर के राजीव गांधी नगर थाना इलाके में एक 15 साल की नाबालिग से पड़ोस में रहने वाले 6 युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) किया। ये सभी आरोपी बीते 6 महीने से लड़की को डरा-धमकाकर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपियों में से चार लड़के नाबालिग हैं। इस मामले का खुलासा तब हो सका जब आरोपियों में से एक युवक ने शनिवार को लड़की के साथ एक बार फिर रेप किया। इससे परेशान होकर लड़की राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुई आपबीती थाना अधिकारी को बताई।


घर जाने के लिए तैयार नहीं हो रही है पीड़िता

मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने बताया कि छह महीने से लगातार दुष्कर्म का शिकार हो रही लड़की इतने अधिक सदमे में थी कि उसकी आवाज तक नहीं निकल पा रही थी। पुलिस थाने में वह किसी को देखते ही दीवार से सटकर दुबक जाती। वहीं, लड़की के परिजनों द्वारा बताया गया कि चार नाबालिग सहित छह लड़के लगातार उसका यौन उत्पीड़न करते रहे। इन युवकों की जान से मारने की धमकियों के कारण वह अपने परिजन को कुछ बता भी नहीं पाई। ये सभी युवक पीड़ित लड़की के पड़ोस में ही रहते है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: Una Crime Report: युवक पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर- हत्या के प्रयास का केस दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पीड़िता भाई को ढूंढने के लिए निकली। रास्ते में एक युवक ने उसका भाई अपने घर में होने की बात कहकर उसे बुला लिया और रेप किया। पीड़िता रोते हुए वहां से भाग निकली और सीधे राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची। जहां उसने थाना अधिकारी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस द्वारा इस मामले के बारे जानकारी देते हुए कहा गया कि पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है और वह काफी डरी हुई है। घर जाने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए नाबालिग को बालिका गृह भेजा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है