Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

बारिश में फिसला पैर, चौथी मंजिल से गिरा और Grill में अटका पैर, जानिए कैसे छू कर निकली मौत

बारिश में फिसला पैर, चौथी मंजिल से गिरा और Grill में अटका पैर, जानिए कैसे छू कर निकली मौत

- Advertisement -

जिंदगी में कई लोगों के साथ ऐसे हादसे होते हैं जिनमें वह मौत के मुंह में वापस लौट आते हैं या फिर मौत उनको छू कर निकल जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया राजधानी दिल्ली (Delhi) में। दक्षिणी दिल्ली में एक शख्स बारिश की वजह से फिसल कर चौथी मंजिल से नीचे गिर गया। वह सीधे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गिरा और उसका पैर ग्रिल में फंस गया। लोगों ने उसे देखा तो तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। पीसीआर कॉल के बाद जैसे ही मालवीय नगर थाने को जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस शख्स को ग्रिल ने निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया।

मामला दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके (Malviya Nagar locality) का है, डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक चौथी मंजिल से एक शख्स की गिरने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सब इंस्पेक्टर किशन सैनी और कांस्टेबल शीशराम ने देखा कि आस्था अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरने के बाद शख्स के पैर का दाहिना टखना ग्राउंड फ्लोर में मकान की ग्रिल में फंसा हुआ है। इस दौरान वो शख्स उल्टा लटका हुआ है, ग्रिल का नुकीला हिस्सा उसके पैर में घुस गया था, पुलिस टीम ने बिना देर किए वेल्डर को बुलाया और कटर से ग्रिल को कटवाकर उस शख्स को निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

इस 40 वर्षीय शख्स का नाम किशन कुमार है। पुलिस ने यह भी बताया कि किशन बारिश में चौथी मंज़िल (Fourth floor) पर मिट्टी चेक करने गया था तभी उसका पैर फिसल गया और वो नीचे गिरकर ग्रिल में फंस गया। गनीमत ये रही कि वह नीचे नहीं गिरा वरना उसकी जान भी जा सकती थी। किशन लॉकडाउन से पहले गुरुग्राम के एक पार्लर में काम करता था। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है