Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

हिमाचल में ‘AAP’ को झटका, महिला मोर्चा अध्यक्ष ममता ठाकुर सहित ये नेता BJP में हुए शामिल

दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में ली बीजेपी की सदस्यता

हिमाचल में ‘AAP’ को झटका, महिला मोर्चा अध्यक्ष ममता ठाकुर सहित ये नेता BJP में हुए शामिल

- Advertisement -

दिल्ली/शिमला। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) से पहले ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) टूटती सी नजर आ रही है। आप के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी के बाद अब प्रदेश की महिला मोर्चा की अध्यक्ष ममता ठाकुर (Mahila Morcha President Mamta Thakur) सहित कई अन्य नेताओं ने आप का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सोमवार को दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) की मौजूदगी में सभी नेताओं ने बीजेपी की सदस्य्ता ली। सोमवार को आम आदमी पार्टी से बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं में आम आदमी पार्टी की हिमाचल प्रदेश की महिला मोर्चा अध्यक्ष ममता ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष सोनिया बिंदल, संगिता, उद्योग विंग के प्रदेश अध्यक्ष डीके त्यागी, प्रदेश उपाध्यक्ष सोशल मीडिया आशीष कुमार और अन्य लोगों ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर केंद्रीय मंत्री मिनाक्षी लेखी और अन्य बीजेपी नेताओं की अध्यक्षता में बीजेपी में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम बोले: आम आदमी पार्टी का रोड शो रहा फ्लॉप, उम्मीद से कम लोग हुए शामिल

 

 

बीजेपी कार्यालय से से मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी विशेषकर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की हिमाचल विरोधी कार्यशैली से रुष्ट होकर सोमवार को दिल्ली (Delhi) में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में आम आदमी पार्टी, हिमाचल प्रदेश के कई पदाधिकारीयों को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, पार्टी महासचिव अरुण सिंह व राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख उपस्थित रहे। वहीं हाल ही में आम आदमी पार्टी को छोड़ कर बीजेपी (BJP) में आए पूर्व हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर भी उपस्थित रहे।

वहीं, अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा है कि केजरीवाल को हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार दूरबीन से ढूंढने पड़ेंगे। केजरीवाल यहां सरकार बनाने चले थे, संगठन बचाना मुश्किल हो गया है। दूसरी ओर आप के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रवक्ता आईडी भंडारी ने कहा कि इन पदाधिकारियों के जाने से पार्टी को कोई खास असर नहीं पड़ेगा। हिमाचल प्रदेश में लोग कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों से दुखी हैं।

 

आम आदमी पार्टी हिमाचल ने भंग की कार्यसमिति

हिमाचल में आम आदमी पार्टी की राज्य कार्यसमिति भंग कर दी गई है। यह फैसला आज महिला मोर्चा अध्यक्ष ममता ठाकुर सहित अन्य नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद लिया गया। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने दी। उन्होंने कहा बताया कि हिमाचल प्रदेश की आम आदमी पार्टी की राज्य कार्यसमिति भंग कर दी गई है। नई राज्य कार्यसमिति का जल्द ही पुनर्गठन किया जाएगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है