Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

Sonu Sood कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले – चिंता मत कीजिए, हमेशा आपके साथ हूं

एक्टर के चाहने वाले जल्द ठीक होने की कर रहे दुआ

Sonu Sood कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले – चिंता मत कीजिए, हमेशा आपके साथ हूं

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद कर मसीहा कहलाने वाले एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव आए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। सोनू ने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव (Covid test positive) आया है। मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं। लेकिन चिंता मत कीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।”

यह भी पढ़ें :- टीवी सीरियल अभिनेत्री पारुल चौधरी को छह महीने में दोबारा हुआ कोरोना

हालांकि सोनू ने इस बात से हार नहीं मानी है ना ही वह दुखी हैं। सोनू ने अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा, ”कोविड- पॉजिटिव। मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव।” इससे साफ है कि सोनू सूद आज भी लोगों की मदद को तैयार खड़े हैं और हार नहीं मान रहे हैं। यही उनके फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है। सोनू के इस ट्वीट के बाद से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थन करने वालों का तांता लग गया है। लोग अपने मसीहा के लिए दुआ कर रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को ही सोनू सूद ने कोविड मरीजों (Covid Patients) के लिए बेड्स और दवाइयां मुहैया ना करा पाने पर लाचारी जाहिर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।” कुछ मिनट बाद सोनू ने एक और पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा, “जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है