Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

तिरंगा ना फहराने की धमकी देने वाले “पन्नू” से मुकाबला करने आए ये, सीएम से की मुलाकात

ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चीफ बोले, पन्नू का मुकाबला करने वह खुद हिमाचल आए

तिरंगा ना फहराने की धमकी देने वाले “पन्नू” से मुकाबला करने आए ये, सीएम से की मुलाकात

- Advertisement -

शिमला/ सोलन। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को खालिस्तान की ओर से 15 अगस्त को तिरंगा (Tricolor) फहराने से रोकने के धमकी भरे फोन पर पहले सोलन और फिर शिमला पहुंचे ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चीफ एमएस बिट्टा (MS Bitta)ने कहा कि हिमाचल के लोग सीधे-साधे हैं, लेकिन पन्नू का मुकाबला करने के लिए वह खुद हिमाचल आ चुके हैं। हमने पहले भी देश के लिए लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ेंगे। शिमला पहुंच कर बिट्टा ने सीएम जयराम ठाकुर से भी मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बिट्टा ने कहा कि पन्नू से लड़ाई हिमाचल की नहीं, हिमाचल के लोगों की नहीं, हिमाचल के प्रशासन की भी नहीं है बल्कि पन्नू को जवाब देना मेरी जिम्मेदारी है। कोई अगर गोली चलाना चाहता है, बम फोड़ना चाहता है तो मुझ पर फेंके, हिमाचल के लोगों को सिर्फ 15 अगस्त को झंडा लेकर घर से निकलना है। उन्होंने कहा कि हिमाचल (Himachal) के लोगों को ना डरना है ना कुछ करना सिर्फ घर से निकलना है।

यह भी पढ़ें: मानसून सत्र: खालिस्तानियों की धमकी और बारिश से हुए नुकसान पर क्या बोले जयराम, पढ़ें

 

 

 

वहीं बिट्टा ने विपक्षी दलों को तीखे शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि तिरंगे को लेकर अगर कोई नुख्ता चीनी करता है तो उसको अपने राष्ट्र से प्यार नहीं है। वहीं उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा पन्नू की वायरल ऑडियो (Viral Audio)को एक राजनीतिक मंशा बताते हुए इसकी जांच करवाने की बात पर कहा कि तिरंगा झंडा सबसे ऊपर है, उनके पास कौन सी जांच इंटेलिजेंस एजेंसियां हैं, जो उन्होंने ये शब्द कहे। उन्होंने कहा कि जो वीडियो ऑडियो वायरल हो रही है वो पन्नू की है, लेकिन अब हमें इसके ऊपर भी क्लेरिफिकेशन देनी होगी। दिल्ली के अंदर अगर तिंरगे का अपमान होता है तो कांग्रेस मोदी का नाम ले लेती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) इतनी हल्की बयानबाज़ी ना करें। कांग्रेस पुरानी पार्टी है उन्हें ऐसी बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

 

 

शायराना अंदाज में कहा…

“”कहनी है एक बात यही इस देश के पहरेदारों से”, संभल कर रहना अपने घरों में छुपे हुए गद्दारों से। उन्होंने कहा कि में हिमाचल पन्नू को जवाब देने आया हूं, खलिस्तानियों को देने आया हूं, लेकिन अब मुझे यहां के नेताओं को जवाब देना होगा। ऐसा नहीं है जो प्रथम राष्ट्र का नारा देगा दिल से उसकी पार्टी कभी कमजोर नहीं होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है