Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

अनुराग ठाकुर बोले: कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी, राहुल पर भी कसा तंज

अनुराग ठाकुर ने किया ऐतिहासिक पिपलू मेले का शुभारंभए दो साल बाद हो रहा मेले का आयोजन

अनुराग ठाकुर बोले: कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी, राहुल पर भी कसा तंज

- Advertisement -

ऊना। जिला के बंगाणा उपमंडल के तहत पड़ते ऐतिहासिक धार्मिक स्थल पिपलू में शुक्रवार को एकादशी के मौके पर होने वाले पिपलू मेले (Piplu Fair) का आगाज हो गया। 3 दिन तक चलने वाले इस मेले (Fair) का शुभारंभ केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर(Anurag Thakur) ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय विधायक एवं हिमाचल प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने पिपलू के ऐतिहासिक नृसिंहदेव मंदिर में पूजा अर्चना करने के साथ-साथ हवन यज्ञ में आहुतियां डाली। वहीं झंडा चढ़ाने की रस्म के साथ मेले का विधिवत शुभारंभ किया गया। इस दौरान जहां केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Agriculture Minister Virender Kanwar) ने समस्त क्षेत्रवासियों को ऐतिहासिक मेले की बधाई दी। वहीं, दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी और कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया।

यह भी पढ़ें:रविंद्र रवि-गुलाब सिंह का क्या हो गया है बीजेपी से पत्ता साफ!

ऐतिहासिक मेले के दौरान विभिन्न जिलों से आए सांस्कृतिक दलों ने खूब समां बांधा जबकि पुलिस बैंड की टीम द हार्मनी ऑफ द पायन्स इस मेले का मुख्य आकर्षण का केंद्र रही। ध्वजारोहण के बाद शोभायात्रा में केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए, जबकि मेला स्थल पहुंचे अनुराग ठाकुर ने विभिन्न विभागों और संस्थाओं द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का शुभारंभ और अवलोकन किया। मेले के दौरान विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन आकर्षण का केंद्र रहा। इसके अतिरिक्त सांस्कृतिक दलों ने भी दर्शकों का खूब मन मोहा। विभिन्न जिलों से आए सांस्कृतिक दलों के साथ हिमाचल प्रदेश पुलिस बैंड की टीम द हार्मनी ऑफ द पायन्स ने सुरों की तार छेड़ते हुए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने हिंदी, पहाड़ी और पंजाबी गीत गाकर खूब वाहवाही बटोरी।

 

कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और कांग्रेस (Congress) के नेतृत्व को भी जमकर निशाने पर लिया। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के चलते राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा राज्यसभा और लोकसभा के सांसदों को इकट्ठा करने पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि राहुल गांधी सच्चे हैं, तो उन्हें डर किस बात का लग रहा है। हिमाचल प्रदेश सरकार के दो एसोसिएट विधायकों द्वारा बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध का जवाब देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि यदि कांग्रेस को कुछ गलत लगता है तो वह विधानसभा स्पीकर के पास जाकर नियमों का हवाला दे। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें कोई भी सवार नहीं होना चाहता।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है