Covid-19 Update

2,86,905
मामले (हिमाचल)
2,81,942
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,568,884
मामले (भारत)
557,704,858
मामले (दुनिया)

हिमाचल: मिशन 2022 के लिए कांग्रेस 11 को चंडीगढ़ में करेगी अहम बैठक, बनाएगी रणनीति

प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला करेंगे बैठक की अध्यक्षता, टिकट आवंटन पर होगा सर्वे

हिमाचल: मिशन 2022 के लिए कांग्रेस 11 को चंडीगढ़ में करेगी अहम बैठक, बनाएगी रणनीति

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में बीजेपी (BJP) को सत्ता से बाहर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रदेश भर में कांग्रेस (Congress) के नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ मैदान में उतर चुके हैं। मिशन-2022 (विधानसभा चुनाव) फतह करने के लिए कांग्रेस रणनीति बनाने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में हिमाचल कांग्रेस की एक बड़ी बैठक 11 जून को चंडीगढ़ में होने वाली है। यह बैठक प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला (State in-charge Rajeev Shukla) की अध्यक्षता में होगी। इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh), नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री, प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ ही अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेश के सभी जिलों में नियुक्त किए गए ऑब्जर्वर (Observer) भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा सिंह ने देहरा में भरी हुंकार, बनाएंगे कांग्रेस की सरकार

विधानसभा चुनाव से पहले होने वाली इस बैठक में मिशन-2022 (Mission-2022) फतह करने को लेकर चर्चा होगी और आगामी रणनीति बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि पार्टी ने विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) के टिकट आवंटन करने से पहले सर्वे करवाने का फैसला लिया है। प्रदेश कांग्रेस के साथ ही ऑब्वर्जर अपने स्तर पर सर्वे करेंगे और पार्टी हाईकमान को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे। ऑब्जर्वर विस क्षेत्रों का दौरा करके रिपोर्ट तैयार करेंगे। अपने दौरे के दौरान ऑब्जर्वर यह जानने का प्रयास करेंगे कि किस विधानसभा क्षेत्र में संगठन मजबूत है और कहां पर ज्यादा मेहनत की जरूरत है। इसके साथ ही हर विस क्षेत्र के अंतर्गत सशक्त उम्मीदवारों को लेकर एक पैनल भी तैयार किया जाएगा। इसमें 3 से 4 नामों को शामिल किया जाएगा।

जिला स्तर पर नियुक्त किए गए ऑब्जर्वर

बता दें कि कांग्रेस ने जिला स्तर पर ऑब्जर्वरों की नियुक्तियां की है। इसके तहत प्रत्येक जिला में राष्ट्रीय सचिव को ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है। इनमें दीपिका पांडे, चंदन यादव, राजेश तिवारी, रोहित चौधरी, धीरज गुर्जर, प्रदीप नरवाल, विकास उपाध्याय, विजय सिंगला, चेतन चौहान जैसे चेहरे शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है