Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

खाकी और खादी की तू-तू मैं-मैं: थाने में मचा बवाल, एक्स आर्मी की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर भड़के रायजादा

सात माह बीत जाने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

खाकी और खादी की तू-तू मैं-मैं: थाने में मचा बवाल, एक्स आर्मी की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर भड़के रायजादा

- Advertisement -

ऊना। आज सदर थाना ऊना (Una Police Station) का उस समय माहौल काफी गर्मा गया, जब ऊना से कांग्रेस विधायक सतपाल सिंह रायजादा थाने में पुलिस अधिकारी से उलझ पड़े। कांग्रेस विधायक ने पुलिस पर एक भूतपूर्व सैनिक के साथ हुए धोखाधड़ी के मामले में ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लगाए।

दरअसल, पहले इस मामले को लेकर सतपाल रायजादा ने जांच अधिकारी से फोन पर बात की। फोन पर ही पुलिस अधिकारी और एमएलए साहब की बहसबाजी हो गई। जिसके बाद सतपाल सिंह रायजादा थाना पहुंचे और जमकर बवाल काटा। इस दौरान रायजादा ने पुलिस को इस मामले पर शीघ्र कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं, पुलिस पर सरकार के दबाब में काम करने के भी आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ये उत्पाद लगाएंगे तो मिल सकता है 1 करोड़ तक का लोन

बताया जाता है कि ऊना थाना क्षेत्र के तहत एक भुतपूर्व सैनिक ने करीब सात माह पूर्व ऊना पुलिस को धोखाधड़ी के एक मामले की शिकायत सौंपी थी, लेकिन मामले पर कार्रवाई ना होता देख आज भुतपूर्व सैनिक ने विधायक सतपाल रायजादा के समक्ष अपनी बात कही। जिसके बाद सतपाल सिंह रायजादा ने केस से संबंधित जांच अधिकारी को फोन कर मामले में उचित कार्रवाई के लिए कहा, तो फोन पर ही विधायक और जांच अधिकारी के बीच बहस हो गई। जिसके बाद गुस्साए सतपाल रायजादा सदर थाना ऊना पहुंचे और पुलिस पर जमकर अपना गुब्बार निकाला।

विधायक एसएचओ से लगातार इस मामले में कार्रवाई की मांग उठाते रहे, जबकि एसएचओ उनको पुलिस पर दबाव डालने के आरोप जड़ते रहे। इसी बीच सतपाल रायजादा फोन पर उनसे बहस करने वाले जांच अधिकारी को सामने लाने की मांग पर अड़ गए।जांच अधिकारी के पहुंचते ही रायजादा गुस्से में आ गए और मामले में कार्रवाई ना करने की बात पर सवाल किए। इसी बीच दोनों में कुछ देर के लिए बहस शुरू हो गई, जिसके चलते माहौल काफी गर्माया गया, लेकिन थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह के बीच बचाव के बाद मामला कुछ शांत हुआ।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है